Logo
election banner
राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत' में अभिनेता आमिर खान का गाना 'पापा कहते हैं...' का रीमेक वर्जन लिया गया है जिसका सोमवार को लॉन्च इवेंट रखा गया। इस दौरान आमिर खान भी शामिल हुए और इमोशनल होते नजर आए।

Aamir Khan Gets Emotional: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' में लीड रोल में हैं। इस फिल्म में वह एक नेत्रहीन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। श्रीकांत फिल्म में आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं...' का रीमेकर वर्जन लिया गया है। वहीं बीते दिन सोमवार को इस गाने का लॉन्च इवेंट रखा गया था जिसमें आमिर खान बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए थे।

गाना सुन इमोशनल हुए आमिर
1988 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं' आज भी उतना ही फेमस है। राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत में इस गाने का रीप्राइज वर्जन यूज किया गया है। वहीं सोमवार, 22 अप्रैल को इस गाने के लॉन्च इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट शामिल हुई थी। वहीं आमिर खान इस इवेंट में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान स्टेज पर गायक उदित नारायण के साथ अन्य सिंगर्स गाने की लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आए। इस दौरान गाना सुन अभिनेता आमिर खान इमोशनल हो गए।

Srikanth song Launch Event
 

गाना सुन पुरानी यादों में खोए आमिर
सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग लॉन्च का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर सिंगर्स 'पापा कहते हैं...' गाना गाते हैं। आमिर भी साथ-साथ अपनी सीट पर बैठकर गाना गाते हैं। गाना सुनते-सुनते आमिर पुरानी यादों में खो जाते हैं और भावुक हो जाते हैं। अपने आंसुओं को रोकते हुए वो उपर की ओर देखते हैं, फिर तालियां बजाने लगते हैं। गाना खत्म होने के बाद आमिर स्टैंडिंग ओवेशन भी देते हैं। अब इस वीडियो पर फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर के लिए प्यार बरसा रहे हैं।

उदित नारायण के साथ नेत्रहीन बैंड की परफॉर्मेंस
वीडियो में राजकुमार राव, अलाया एफ, शरद केलकर समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं। बता दें इस इवेंट में नेत्रहीन बैंड ने सिंगिग की लाइव परफॉर्मेंस दी थी। वहीं सॉन्ग पापा कहते हैं के ओरिजिनल सिंगर उदित नरायाण ने भी स्टेज पर ये गाना गाया था। उनके साथ आमिर खान और श्रीकांत की पूरी स्टार कास्ट ने भी स्टेज पर गाना गाया था।

5379487