Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

खुल गई सोनाक्षी सिन्हा की पोल, इसलिए सोना का नहीं है कोई ब्वॉयफ्रेंड

कल्पना सिंह /हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 1:37PM IST
खुल गई सोनाक्षी सिन्हा की पोल, इसलिए सोना का नहीं है कोई ब्वॉयफ्रेंड

बॉलीवुड में सभी सितारें के बेटर हॉफ हैं। सोनम कपूर भी दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ प्यार की पैंगे बढ़ा रही हैं। वहीं श्रद्धा कपूर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खुश हैं। बहुत से बॉलीवुड कपल रिलेशनशिप में हैं लेकिन दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बिल्कुल अकेली हैं।

सोनाक्षी सिन्हा यूं तो काफी सालों से बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले उनके ब्रेकअफ और पैचअप की खबरें भी रही थीं। हाल में सोनाक्षी और बंटी आरबाज खान की बर्थडे पार्टी पर साथ नजर आए थे लेकिन दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखे। इस दौरान खबरें ये भी रही हैं कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं चल रहा तो दोनों अलग हो गए हैं।

बीते दिनों सोना फिल्म 'नूर' में नजर आई थीं जो बॉक्स अॉफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। 8 साल के कॅरियर में सोनाक्षी के पास एक भी हिट फिल्म नहीं है। सोनाक्षी इन दिनों वैसे भी फिल्मों से दूर नजर आ रही हैं। 'दबंग' की कमायाबी भी सलमान ले गए तो 'हॉलीडे' का सारा क्रेडिट अक्षय कुमार के पास चला गया।

ऐसे में सोनाक्षी का कहना है कि मेरे पास ब्वॉयफ्रेंड के लिए कोई टाइम नहीं है। रिलेशनशिप और लव लाइफ के सवाल पर सोनाक्षी ने कहा कि "मेरे पास मेरी पर्सनल लाइफ के लिए बिल्कुल टाइम नहीं है। मैं बेहतर काम करना चाहती हूं इसलिए बस फिल्मों पर ही मेरा पूरा फोकस है।"

शायद इसलिए ही सोना बॉलीवुड में बिल्कुल अकेली हैं। प्यार मोहब्बत के लिए उनके पास वक्त ही नहीं है ऐसे में किसी रिश्ते का चलना नामुमकिन ही है।

अब भला बिजी शेड्यूल को लेकर सोना कौन सी फिल्मों के बारे में बात कर रही हैं ये तो वो ही जानें?

सोनाक्षी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती दिखेंगी। इस फिल्म का नाम 'इत्तेफाक' है जो इसी साल 3 नंबबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में नजर आएंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sonakshi sinha finally reveals the reason of her single status

-Tags:#Sonakshi Sinha#Bunty Sajdeh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo