Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

सलमान खान में एक्टिंग के अलावा भी है ये शानदार हुनर

रश्मि | UPDATED Aug 2 2017 2:26PM IST
सलमान खान में एक्टिंग के अलावा भी है ये शानदार हुनर

सलमान खान का अपना एक दर्शक वर्ग है। उनका प्यार पाने के लिए वह बहुत मेहनत करते हैं। सलमान का मानना है कि दर्शक ही उन्हें हंड्रेड पर्सेंट हीरो बनाते हैं। जितना पॉजिटिव अंदाज स्क्रीन पर उनका होता है, असल जिंदगी में भी वैसे ही रहने की कोशिश करते हैं। अपने दिल की ढेर सारी बातें साझा कर रहे हैं, सलमान खान।

दर्शक ही हमें बनाते हैं 

मेरे लिए दर्शकों का रेस्पॉन्स, रिएक्शन बहुत मायने रखता है। मेरी ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं, तो इसकी वजह दर्शक ही हैं। लेकिन यही दर्शक मेरी फिल्मों को नकारते भी हैं।

इससे पता चलता है कि हम सही डायरेक्शन में जा रहे हैं या नहीं। अच्छा काम करने की इंस्प्रेशन मिलती है। अपने इन्हीं फैंस के लिए मैं वर्सटाइल एक्टर के तौर पर काम करना चाहता हूं।

इसे भी पढ़ें: TV की नागिन के साथ नजर आए सलमान खान, ये है पूरा मामला

स्टोरी को इग्नोर नहीं करता 

जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं, तो सबसे ज्यादा उसकी कहानी को इंपॉर्टेंस देता हूं। मेरे पापा राइटर हैं, तो मुझे भी थोड़ा बहुत पता है कि स्टोरी दमदार है या नहीं। यही वजह है कि मैं फिल्म की कहानी को हीरो मानता हूं।

आज भी ‘मुगल-ए-आजम’ और ‘शोले’ जैसी फिल्में पसंद की जाती हैं, तो इसकी वजह उनकी दमदार कहानी ही है। अच्छी कहानी वाली फिल्में हिट होती हैं, तभी तो हम स्टार बनते हैं। मेरी जो फिल्में चलीं, उनकी कहानी अच्छी थी वरना मैं तो फिफ्टी पर्सेंट एक्टर हूं। दर्शकों ने मुझे मेरी फिल्में देखकर हंड्रेड पर्सेंट हीरो बनाया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan mouni roy bigg boss 11 updats

-Tags:#Salman khan Mouni Roy#Bigg Boss 11#Bollywood Interview
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo