Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार की बहन ने खोली सच्चाई, बताई बचपन की ढेरों यादें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 2:41PM IST
रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार की बहन ने खोली सच्चाई, बताई बचपन की ढेरों यादें

रक्षाबंधन के त्यौहार पर अभिनेता अक्षय कुमार की बहन अलका का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में अलका अपने बड़े भाई राजू यानि काजीव भाटिया की तारीफों के कसीदे पढ़ रही हैं।

आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। बहन भाई के कलाई में राखी बांध कर रक्षा का वचन लेती हैं। इसी मौके पर अक्षय कुमार की बहन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ पल साझा किए हैं।

वीडियो की शुरूआत में अलका बताती है कि जब वो टीन एज में थी तब किस तरह उन्हें अपने बड़े भाई पर गुस्सा आया करता था, जब उन्हें पार्टी में जाना होता था और माता-पिता कहते थे कि भाई राजू (अक्षय कुमार) को साथ ले जाना। लेकिन राजू साथ चलने के लिए तैयार ही नहीं होता था। वो हमेशा कहता था कि अपना ध्यान खुद रखो। पार्टी छूट जाती थीं।

इसके बाद अलका बताती है जब उनके माता पिता का देहांत हो गया था तो लगा कि सिर से छत्रछाया चली गई। तब भी उनके भाई राजू ने कहा कि सब ठीक हो जाएगा बस अपना ध्यान खुद रखो। 

इस वीडियो में अक्षय भी हैं। बहन-भाई के प्यार को दर्शाती ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाली है। वीडियो में ये मैसेज भी है कि इस रक्षाबंधन अपनी बहन की रक्षा ना करे उन्हें स्वयं में शक्तिशाली बनाएं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
raksha bandhan akshay kumars sister post a special video

-Tags:#Akshay Kumar#Alka Bhatia#Raksha Bandhan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo