Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

Ragini MMS Returns: करिश्मा शर्मा ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, देखें टीजर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 3 2018 2:01PM IST
Ragini MMS Returns: करिश्मा शर्मा ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, देखें टीजर

एकता कपूर की अपकमिंग वेबसीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का फाइनल टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। एकता कपूर की वेब सीरीज का ये टीजर अब तक का सबसे बोल्ड टीजर बताया जा रहा है। 3 जनवरी से इस वेब सीरीज की प्रसारण किया जाएगा। 

करिश्मा शर्मा ने तोड़ी सारी हदें-

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान का सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है जो काफी हॉट है। टीजर में इन दोनों के बीच सेक्स रिलेशन को दिखाया गया है। 

टीजर है काफी बोल्ड-

आपको बता दें कि इस वीडियों को बालाजी के ऑफिशियल एकाउंट से शेयर किया गया है। रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का ये टीजर इतना ज्यादा बोल्ड है कि आप किसी के साथ इसे बैठकर नहीं देख सकते हैं।


वेब सीरीज की कहानी-

इस वेबसीरीज की कहानी दो लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है। ये दोनों लड़किया अपने कॉलेज में कुछ ऐसी असामान्य घटनाओं की गवाह बनती है जिनसे इनके होश उड़ जाते हैं।

दोनों लड़कियां इस रहस्य को सुलझाने के लिए एक एमएमएस सीडी की खोज में लग जाती है। इस दौरान इनके साथ क्या-क्या होता है इसी पर ये वेब सीरीज आगे बढ़ती है। 

वेब सीरीज की स्टारकास्ट-

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस वेबसीरीज में करिश्मा शर्मा लीड रोल में हैं। जबकि करिश्मा के अलावा इस फिल्म में साक्षी प्रधान, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी अहम किरदार निभाते हुए नदर आएंगे। 

एकता कपूर की इस वेब सीरीज को सुयश वादवाकर ने निर्देशित किया है। आपको बता दें कि एकता कपूर की वेबसीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स अपनी हीरोइन करिश्मा शर्मा की हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo