Logo
election banner
साउथ सुपरस्टार एक्टर यश की अगली फिल्म में अब करीना कपूर दिखाई नहीं देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेट्स ना होने के चलते करीना ने फिल्म छोड़ दी है। फिल्म में उनका किरदार अहम होने वाला था।

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'द क्रू' की सफलता को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है। वहीं बीते दिनों खबरें थीं की एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया में खबरें थीं कि वह 'केजीएफ' स्टार यश (Yash) के साथ अगली फिल्म 'टॉक्सिक' (Toxic) में नजर आ सकती हैं। लेकिन अब इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आई है।

करीना ने छोड़ी फिल्म 'टॉक्सिक'
फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर खबरें आई थीं कि करीना कपूर इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि वह पहली बार किसी साउथ फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगी। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने ये फिल्म छोड़ दी है। खबर है कि एक्ट्रेस अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। इसकी वजह है डेट्स।

बिजी डेट्स के चलते छोड़ी फिल्म
शुरुआत में खबरें आई थीं कि करीना कपूर फिल्म 'टॉक्सिक' में यश की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म में उनका ये रोल अहम होने वाला था। लेकिन अब टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एक्ट्रेस के बिजी शेड्यूल और डेट्स ना होने चलते उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके शेड्यूल और डेट्स फिल्म के साथ मैच नहीं कर पा रही थीं। जिसकी वजह से मेकर्स ने उनसे ये डील खत्म कर ली है।

ये एक्ट्रेस कर सकती हैं रिप्लेस
रिपोर्ट हैं कि डेट्स की दिक्कत को मैनेज करने की कोशिश करने के बावजूद तालमेल ना बैठ पाने के बाद करीना ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। बता दें फिल्म में करीना और यश के बीच भाई-बहन का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड दिखाया जाने वाला था। करीना का कैरेक्टर फिल्म का अहम हिस्सा था, लेकिन उनके निकलने के बाद अब मेकर्स इस खास भूमिका के लिए अब किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। खबरें हैं कि इस रोल के लिए मेकर्स की साउथ एक्ट्रेस नयनतारा से बात चल रही है।

कियारा आडवाणी हैं लीड एक्ट्रेस
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'टॉक्सिक' की कास्टिंग फाइनल होने वाली है। फिल्म में यश के अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट कर लिया गया है। यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर साउथ की फेमस डायरेक्टर गीतू मोहनदास डायरेक्ट कर रही हैं। खबरें हैं कि फिल्म अगले साल यानी 2025 में थिएटर्स में रिलीज होगी।

5379487