Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

फिर बिगड़ी कपिल शर्मा की तबियत, बिना शूटिंग के वापस लौटी मुबारकां टीम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 3:11PM IST
फिर बिगड़ी कपिल शर्मा की तबियत, बिना शूटिंग के वापस लौटी मुबारकां टीम

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बीमार पड़ गए हैं। हाल में खबर है आई है कि तबियत बिगड़ने के कारण कपिल को एक बार फिर शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। खबरों के मुताबिक अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की पूरी स्टार कास्ट के साथ कपिल के शो में शूटिंग करने पहुंचे थे लेकिन कपिल नहीं पहुंचे।

इस वजह से अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौट जाना पड़ा। कपिल की तबियत बीते कुछ दिनों से बेहतर नहीं हो पा रही हैं। हाल में कपिल अस्पताल से डिस्टार्ज हुए हैं। 
 
बीते दिनों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे लेकिन शाहरुख को चार घंटे तक कपिल का इंतजरा करना पड़ा। 
 
अब मुबारकां की पूरी टीम कपिल के शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच गए थे लेकिन कपिल हेल्थ सही नहीं होने के चलते सेट पर नहीं पहुंचे।
 
 
‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट ने 5.30 से रात 10 बजे तक कपिल शर्मा का इंतजार किया लेकिन कपिल नहीं पहुंचे तो शूटिंग कैंसिल हो गई। हाल में कपिल ने फेसबुक लाइव पर दर्शकों से बताया था कि फिल्म और कॉमेडी शो की वजह से वह डिप्रेशन में चल रहे हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kapil sharma is not well mubarakan star cast returned without shoot

-Tags:#Kapil Sharma#Anil Kapoor#Muabarakan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo