Breaking News
Top

Teachers Day: अमिताभ बच्चन ने दिलाई गुरुकुल की याद, दी ये सीख

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 12:51PM IST
Teachers Day: अमिताभ बच्चन ने दिलाई गुरुकुल की याद, दी ये सीख

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने शिक्षक दिवस पर लोगों को नई सीख दी है। गुरुकुल की याद दिलाते हुए अमिताभ ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंसे से जिंदगी का सबक लेने को कहा है। 

शिक्षक दिवस पर उन्होंने यश राज फिल्म्स की सुपरहिट फीचर फिल्म 'मोहब्बतें' और आरक्षण की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने सभी फैन्स को टीचर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- टीचर्स डे! शुभकामनाएं… लेकिन हर दिन शिक्षक दिवस है.. हर सांस जो हम लेते हैं… एक सीख है.. हर सांस हमें शिक्षित करती है। अमिताभ के इस ट्वीट को हजारों हजार लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

मोहब्बते में अमिताभ एक बेहद सख्त टीचर बने थे वहीं आरक्षण में उन्होंने एक संवेदनशील और अनमोल मूल्यों वाले टीचर का किरदार निभाया था। 

मालूम हो कि बिग-बी ने फिल्म मोहब्बतें और आरक्षण में एक अध्यापक की भूमिका निभाई थी। इन दिनों वह छोटे पर्दे पर प्रसारित हो रहे उनके धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बिग-बी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय अभिनेता हैं। अब उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ कर 2 करोड़ 9 लाख के भी पार हो गई है। आज शिक्षक दिवस है जब गुरुओं को नमन किया जाता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amitabh bachchan gives strong message on teachers day shares pictures

-Tags:#Amitabh Bacchan#Teachers Day 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo