Logo
election banner
Dausa Lok Sabha Election 2024 Kirodi Lal Meena: राजस्थान के ग्रामीण विकास मंत्री किरोडीलाल मीणा रविवार रात दौसा के सिकराय नांदरी गांव में मीणा समाज की बैठक में शामिल हुए। कहा, कन्हैयालाल चुनार हारे तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा।

Dausa Lok Sabha Election 2024 Kirodi Lal Meena: राजस्थान के कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री डॉ किरोडीलाल मीणा ने मंत्री पद छोड़ने का ऐलान किया है। रविवार रात दौसा जिले के सिकराय नांदरी गांव में मीणा समाज की मीटिंग थी। जिसमें आए लोगों से संबोधित करते हुए मंत्री किरोडीलाल मीणा ने कहा- वोट बैंक की राजनीति मैं नहीं करता। मोदी जी को वादा किया है, कन्हैयालाल चुनाव नहीं जीते तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। 

वीडियो देखें ...

ग्रामीणा विकास मंत्री किरोडीलाल मीणा ने मीणा समाज के लोगों से कहा, चुनाव में मेरी अपील का आप लोगों पर असर नहीं हुआ, लेकिन मैं आश्वस्त कर देना चाहता हूं कि ग्रामीणों का बाल बांका नहीं होने दूंगा, चाहे खुद का बलिदान क्यों न देना पड़े।

खुले आसामान तले बिताई रात 
बैठक के बाद कृषि मंत्री किरोडीलाल मीणा ने शनिवार की रात नांदरी गांव में बिताई। पंचायत में शामिल होकर महिला से रेप और हत्या के बाद उपजे हालातों की जानकारी ली। लोगों ने पुलिस पर बर्बरता करने का आरोप लगाया। इस पर मंत्री ने ASP से बात की। साथ ही खुले आसमान तले बिस्तर में सोकर भयमुक्त महौल बनाने का भरोसा दिलाया। 

5379487