Logo
Panipat Road Accident: हरियाणा के पानीपत में ट्रैवलर बस के चालक की लापरवाही से एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और 6 छात्राएं घायल हो गई।

Panipat Road Accident: आए दिन छात्रों के साथ हादसे होते ही रहते हैं ऐसा ही एक हादसा पानीपत के जीटी रोड से सामने आया है। नेशनल हाइवे 44 पर तेज रफ्तार ट्रैवलर बस सड़क किनारे खड़े खराब लोडिंग ऑटो से जा टकराई। इस हादसे के दौराण बस ड्राइवर खिड़की खोलकर नीचे कूद गया। वहीं, बस में बैठे एक युवक की  मौत हो गई और 6 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए। कहा जा रहा है की सभी विद्यार्थी कैथल से परीक्षा देकर दिल्ली वापस लौट रहे थे।

परीक्षा देकर लौट रही थी छात्राएं

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी जानकारी में छात्रा शालू त्यागी ने बताया कि वह गली नंबर 7, अशोक नगर, दिल्ली का रहने वाली है। 18 मई की सुबह वह अपना प्रैक्टिकल पेपर देने के लिए कैथल के राजौंद स्थित एक कॉलेज गई थी। उसके साथ ट्रैवलर बस में अन्य छात्राएं भी मौजूद थी। ड्राइवर बहुत तेज गति और लापरवाही से बस चला रहा था।

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

उसने आगे बताया कि जब बस पानीपत के जीटी रोड पर पहुंचे, तो बस ड्राइवर मुख्तयार अहमद ने बस को बड़ी तेज रफ्तार और लापरवाही से मोड़ा। उसे सभी ने समझाया भी, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माना। शाम लगभग साढ़े 4 बजे जब बस पानीपत पुलिस लाइन से दिल्ली की ओर आ रही थी, तो यहां भी बस चालक ने बहुत तेज गति से चलाकर बस को मोड़ा। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Also Read: गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, बेसमेंट में खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, 3 श्रमिक दबे, एक की मौत

गाजियाबाद का रहने वाला था मृतक

इस हादसे में बस में बैठे मैनेजर मनीष शर्मा को काफी गंभीर रूप से चोट लगी थी। मैनेजर सहित सभी अन्य छात्राओं को नजदीकी एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मैनेजर मनीष को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाकी लड़कियों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक मनीष शर्मा B ब्लाक, विकास कुंज, गाजियाबाद यूपी रहने वाला था। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

5379487