Logo
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: अमेजन की साइट पर OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और Android 13 का सपोर्ट मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: फोटो वीडियो का शौक रखने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर मिल रहे हैं। सेल से आज हम आपके लिए एक जबरदस्त कैमरा वाला फोन लेकर, जिसे आप ऑफर के साथ काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G है। वनप्लस के स्मार्ट फोन को भारत समेत पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। ऐसे में यदि आप भी कोई अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो ये आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। चलिए एक नजर फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर कितनी मिल रही छूट? 
अमेजन सेल में यह फोन 10% की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इस दौरान फोन की कीमत 19,999 रुपए (एमआरपी) से घटकर मात्र 17,999 रुपए रह गई है। इस प्रकार आप इस फोन को सीधे 2000 रुपए की बचत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन को यदि आप कुछ चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके फोन को खरीदते हैं, तो आपको 1000 रुपए का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

खास बात है कि फोन पर 16,600 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा हैं। इस ऑफर को पाकर फोन को प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। लेकिन इसके लिए आपको अमोजन की टर्म कंडीशन को पूरा करना होगा। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन 
वनप्लस के इस फोन में 6.72 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट का उपयोग किया गया है। वहीं फोन में 8GB RAM के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज में 2 वेरिएंट में मिलते हैं। डिवाइस में सॉफ्टवेयर के लिए Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा डिवाइस में वॉल्यूम के लिए 200% अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड दिया गया है। 

फोन की कैमरा क्वालिटी बेहद अच्छी है। यूजर्स द्वारा दिए गए रिव्यूज़ के मुताबिक फोन का कैमरा काफी अच्छा है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 108MP, दूसरा कैमरा 2MP और तीसरा कैमरा भी 2MP का है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः-  Bosch Washing Machine: 40% की धांसू छूट के साथ खरीदें 5 स्टार की टॉप एनर्जी रेटिंग वाली वॉशिंग मशीन, जल्द करें ऑर्डर 

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन्स-पास्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे में लॉन्च किया था।

   

5379487