Logo
Bosch Washing Machine: अमेजन पर Bosch Fully-Automatic Washing Machine को 40 प्रतिशत के धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसकी एमआरपी 58,490 रुपए और ऑफर प्राइस 34,900 रुपए है।

Bosch Washing Machine: क्या आप अपने घर के काम को आसान बनाने के लिए एक वॉशिंग मशीन को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर Bosch कंपनी की Bosch 8 kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine को भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया हैं। खास बात है कि इस वॉशिंग मशीन पर एडिशनल बैंक डिस्काउंट के साथ ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यहां हम इस वाशिंग मशीन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Bosch 8 kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine की कीमत 
अमेजन पर इस समय यह वाशिंग मशीन 40 प्रतिशत  के तगड़े डिस्काउंट के साथ 34,900 रुपए में मिल रही हैं। इसका ओरिजनल प्राइस 58,490 रुपए है लेकिन आप इसे ऑफर के साथ केवल 34,900 रुपए में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा यदि आप इस डिवाइस को HDFC Bank कार्ड के इस्तेमाल से खरीदते हैं, तो आपको 2000 रुपए का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

इसके अलावा मशीन पर 4,500 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। जिससे डिवाइस की कीमत और भी कम हो जाती हैं। खास बात हैं कि यदि आपके पास इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं हैं तो आप इसे 1,692 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Bosch 8 kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine के स्पेसिफिकेशन 
फुली ऑटोमेटिक फ्रंट लोड मशीन बेहतरीन धुलाई गुणवत्ता के साथ किफायती और उपयोग में आसान है। 8 किलोग्राम की क्षमता के साथ आने वाली यह मशीन बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है। यह मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं, जो कम बिजली की खपत सुनिश्चित करती हैं। 

ये भी पढ़ेः- Tecno Camon 30 की 23 मई को होगी पहली सेल: ₹3000 के डिस्काउंट के साथ ₹4,999 की धांसू स्मार्टवॉच मिलेगी बिल्कुल फ्री, चेक करें डील

इसमें  1400 RPM की मोटर मिलती है। इसमें 15 वॉश प्रोग्राम मिलते है, जिसे आप अपने कपड़े के फेवरिक के अनुसार उपयोग कर सकते हैं। कंपनी इस मशीन पर 2 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वांरटी और 12 साल की मोटर पर वारंटी दे रही हैं।  

 


 

5379487