Logo
election banner
Divyanshu Budhiraja Case: हरियाणा के करनाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा सोमवार को गुरुग्राम कोर्ट में पेश हुए और वहां से उन्हें जमानत मिल गई है।

Divyanshu Budhiraja Case: करनाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा आज सोमवार को गुरुग्राम कोर्ट में पेश हुए। जहां से उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। बता दें कि खेड़की दौला टोल पर धरना प्रदर्शन करने और टायर जलाने के आरोप में गुरुग्राम के खेड़की दौला थाने में दिव्यांशु बुद्धि राजा सहित पांच युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

जब ईडी ने राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज किया था, तो युवा कांग्रेस नेताओं ने देशभर में धरना प्रदर्शन के लिए उतर गए थे। इसी दौरान बुद्धिराजा पर गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल पर प्रदर्शन के समय टायर जलाने का आरोप लगा था।

बुद्धिराजा ने की मीडिया से बातचीत

कोर्ट में पेश होने से पहले, मीडिया से बातचीत के दौरान बुद्धिराजा ने कहा कि सरकार ने उन पर झूठे केस दर्ज कराए हैं। ऐसा ही एक केस गुरुग्राम में दर्ज किया गया था। हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं और आज हम उसी कानूनी प्रक्रिया के तहत गुरुग्राम कोर्ट पहुंचे।

Also Read: दिग्विजय चौटाला ने पूर्व सीएम मनोहर लाल और भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना

बुद्धिराजा के खिलाफ पांच मामले दर्ज

बुद्धिराजा के अनुसार पूर्व सीएम मनोहर लाल ने खुद सीएम रहते हुए उनके खिलाफ पांच मामले के तहत केस दर्ज करवाए थे। उन्होंने मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी इंसान को इतना भी नहीं डराना चाहिए या फिर उस पर इतना दबाव नहीं डालना चाहिए कि उसके अंदर का डर ही खत्म हो जाए। उन्होंने आगे कहा कि उनके खिलाफ दर्ज सभी केस राज्य के लोगों और युवाओं की आवाज उठाने के लिए हैं। सरकार घबराई हुई है और यही वजह है कि उनके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं।

5379487