Logo
IRCTC Kashmir Package: गर्मियों की छुट्टी में अगर आप भी ठंडी जगहों में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC लेकर आया है आपके लिए कश्मीर टूर पैकेज। ये पैकेज में 5 रात और 6 दिन का है।  इस टूर पैकेज में टूरिस्ट श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की यात्रा करेंगे। टूर पैकेज 21 जून से शुरू होगा। 

IRCTC Kashmir Tour Package: गर्मियों की छुट्टी में अगर आप भी ठंडी जगहों में घूमने का प्लान बना रहें हैं तो IRCTC लेकर आया है आपके लिए कश्मीर घूमने का टूर पैकेज। इस टूर पैकेज में आपको श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग घूमने का मौका मिलेगा। टूर पैकेज की यात्रा चंडीगढ़ से 21 जून से शुरू होगी।

रहने और खाने की सुविधा मुफ्त
गौरतलब है कि IRCTC टूरिस्टों के लिए देश और विदेश के विभिन्न टूर पैकेज पेश करता रहता है। इन टूर पैकेजों के जरिए टूरिस्ट सस्ते में और सुविधा के साथ यात्रा करते हैं। आईआरसीटीसी के टूर पैकेजों में टूरिस्टों के रहने और खाने की सुविधा मुफ्त में होती है।

ये भी पढ़ें: IRCTC Bhutan Package: गर्मियों की छुट्टी में बनाएं भूटान ट्रिप का प्लान; मात्र इतने रुपए में घूमें सुंदर-सुंदर जगह

IRCTC Kashmir Package

5 रात और 6 दिन का कश्मीर टूर पैकेज
IRCTC का कश्मीर टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात का है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की यात्रा करेंगे। यह टूर पैकेज 21 जून से शुरू होगा। IRCTC के इस टूर पैकेज की शुरुआती कीमत 34,600 रुपये है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट फ्लाइट से कंफर्ट क्लास में यात्रा करेंगे।

टूर पैकेज का किराया
IRCTC के इस टूर पैकेज का किराया अलग-अलग है। अगर आप इस टूर पैकेज में अकेले यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 41,255 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। वहीं, अगर आप टूर पैकेज में दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 36,100 रुपये देना होगा। जबकि अगर आप इस टूर पैकेज में तीन लोगों के साथ यात्रा करते हैं, तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 34,600 रुपये देना होगा।

बच्चों का भी लगेगा किराया
बेड के साथ 5 से 11 साल के बच्चों का किराया 25,350 रुपये देना होगा। बिना बेड के 5 से 11 साल के बच्चों का किराया 22,385 रुपये देना होगा। 2 से 4 साल के बच्चों का किराया 15,970 रुपये देना होगा। 

अगर आप भी इस स्पेशल कश्मीर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं।

5379487