Logo
election banner
हुंडई (Hyundai) अपनी इलेक्ट्रिक SUV कोना EV पर इस महीने 4 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने ये डिस्काउंट इस कार के सभी वैरिएंट के लिए घोषित किया है।

(मंजू कुमारी)
हुंडई अपनी इलेक्ट्रिक SUV कोना EV पर इस महीने 4 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने ये डिस्काउंट इस कार के सभी वैरिएंट के लिए घोषित किया है। ऐसे में ग्राहकों को भी इलेक्ट्रिक कार खरीदने का ये मौका नहीं छोड़ना चाहिए। इस कार के दो वैरिएंट आते हैं जिनकी कीमत 23.84 लाख रुपए और 24.03 लाख रुपए है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक SUV पर लंबे समय से ये ऑफर दे रही है। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा इस महीने की आखिरी तारीख यानी 31 मई तक मिलेगा।

Hyundai Kona EV 4 Lakh Discount in May 2024 (2)
Hyundai Kona EV 4 Lakh Discount in May 2024 (2)

दो बैटरी पैक ऑप्शन मिलेंगे
हुंडई इस इलेक्ट्रिक कार को दो बैट्री पैक 48.4 kWh और 65.4 kWh ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी का दावा है कि कार को एक बार फुल चार्ज करने पर 490 किलोमीटर की WLTP रेंज मिलेगी। EV क्रॉसओवर को एक स्टैंडर्ड और एक लॉन्ग रेंज मॉडल में पेश किया जाएगा। कार में 12.3-इंच का डुअल-स्क्रीन डैशबोर्ड, ADAS, LED लाइटिंग और एक इलेक्ट्रॉनिक गियर सिलेक्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

12.3-इंच रैपराउंड डिजिटल डिस्प्ले
इसके फ्रंट में रैपराउंड फ्रंट लाइट बार मिलता है। कोना EV में हुंडई आयोनिक 5 के जैसी ही पिक्सल ग्राफिक्स एक्सटीरियर और शार्प लाइन्स के साथ-साथ स्प्लिट LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार की लंबाई 4,355 मिमी है और ये पुरानी कोना से लगभग 150 मिमी लंबी है। वहीं व्हीलबेस को भी 25 मिमी बढ़ाया गया है। डैशबोर्ड पर आयोनिक 5 के जैसे ही 12.3-इंच रैपराउंड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

ADAS फीचर्स और 8 स्पीकर
कोना EV के सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें ADAS, ब्लाइंड-स्पोट कोलीजन अवॉइडेंस असिस्ट, हाई बीम असिस्ट, लेन कीपिंग असिस्ट और फॉरवर्ड कॉलीजन अवॉइडेंस असिस्ट सिस्टम मिलता है। वहीं, इसमें बोस के 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, की लेस एंट्री, OTA अपडेट्स, हैड्स-अप डिस्प्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर टेल गेट जैसे फीचर मिलते हैं।
 

5379487