Logo
Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder Case: ढाका की एक अदालत को सौंपी गई रिपोर्ट में ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूसी शाखा ने गोल्ड तस्कर अजीम के बचपन के दोस्त अख्तरुज्जमान को मास्टरमाइंड बताया है। शाहीन मियां के नाम से मशहूर अख्तरुज्जमान ने सांसद अजीम को उससे मिलने के लिए कोलकाता बुलाया था।

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder Case: बांग्लादेश के सांसद अनावारुल अजीम अनार की बेटी मुमतरीन फिरदौस डोरिन ने प्रधानमंत्री शेख हसीना से एक मार्मिक अपील की है। उन्होंने जेनैदाह में लोगों के बीच अपने पिता की हत्या पर शोक जताया। फिरदौस ने सवाल भी पूछा- मेरे पिता को टुकड़ों में क्यों काटा गया? मैं सोच भी नहीं सकती कि मेरे पिता अब नहीं रहे। मैं अपने पिता को छूना चाहती हूं। मेरे पिता को मारने वाले सभी कसाई हैं। मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि हत्यारों को अधिकतम सजा मिलनी चाहिए। 

मैं अनाथ हो गई- बोली बेटी
फिरदौस ने सवाल किया कि मेरे पिता का क्या कसूर था? उन्हें मारने के बाद उनके टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए। उन्होंने मांग की कि पुलिस कोटचंदपुर नगर पालिका के मेयर शाहिदुज्जमां सलीम को गिरफ्तार करे। सलीम, सांसद की हत्या के मुख्य साजिशकर्ता अख्तरुज्जमान शाहीन का भाई है। फिरदौस ने लोगों से अपील की कि वे मेयर सलीम से पूछें कि उनके भाई शाहीन ने इतनी क्रूर हत्या क्यों की। फिरदौस ने कहा कि मैं अनाथ हो गई हूं। मैं इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार करने के लिए प्रशासन के साथ-साथ प्रधानमंत्री से अपील करती हूं। 

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar murdered:
सांसद अनवारुल अपनी बेटी के साथ। Dhaka Tribune

गोल्ड तस्करी की दुनिया पर कर लिया था कंट्रोल
सांसद अनवारुल की हत्या की जांच कोलकाता पुलिस के साथ बांग्लादेश पुलिस भी कर रही है। जांचकर्ताओं का मानना है कि सांसद की हत्या में और कई रसूखदार शामिल हो सकते हैं। आरोप है कि 2014 में सांसद बनने के बाद सांसद अनवारुल ने सोने की तस्करी पर खुद का कंट्रोल जमा लिया था। इससे कई रसूखदार लोग अनवारुल से नाराज थे। ऐसे कई रसूखदार इस हत्याकांड में शामिल हो सकते हैं। 

ढाका की एक अदालत को सौंपी गई रिपोर्ट में ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूसी शाखा ने गोल्ड तस्कर अजीम के बचपन के दोस्त अख्तरुज्जमान को मास्टरमाइंड बताया है। शाहीन मियां के नाम से मशहूर अख्तरुज्जमान ने सांसद अजीम को उससे मिलने के लिए कोलकाता बुलाया था। जहां उसने उनकी हत्या करवाई। 

यह भी पढ़ें: बांग्लादेशी सांसद को हनीट्रैप में फंसाने वाली मॉडल अरेस्ट: ट्रॉली बैग वाला CCTV आया सामने, रिपोर्ट में दावा- सोने की तस्करी करते थे अनवारुल

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के सांसद का कातिल बिजनेसमैन दोस्त: 6 लोगों ने तकिए से मुंह दबाया, शव के टुकड़े किए, नेपाल के रास्ते अमेरिका फरार

5379487