Logo
election banner
Viral Video: अपने पैशन को जिंदा रखने की कोई उम्र नहीं होती है. ऐसा ही कुछ एक 85 साल की बुजुर्ग महिला के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है जिसमें वे एगलेस केक बनाने का तरीका बता रही हैं.

Viral Video: सोशल मीडिया पर आमतौर पर युवाओं के वीडियो जमकर वायरल होते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो खासा पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक 85 साल की बुजुर्ग महिला एगलेस केक बनाने का तरीका सिखा रही हैं. केक वाली दादी जिस अंदाज में केक बनाना सिखा रही हैं वो तरीका नेटिजंस को काफी भा रहा है. केक वाली इन दादी का नाम विजय निश्चल है और हाल ही में उन्होंने ने सोशल  मीडिया की दुनिया में कदम रखा है और अपना चैनल शुरू किया है. अपने वीडियो को खुद ही होस्ट कर रही है दादी काफी मस्तीभरे अंदाज में केक बनाने का तरीका बता रही हैं. 

इस तरह तैयार किया केक
केक बनाने का तरीका बताने वाले इस वीडियो में विजय जी कहती नजर आ रही हैं 'सुनेंगे हम ड्रेक, बनाएंगे हम एगलेस केक'. इसके बाद वे  स्टार्च से केक बनाने की शुरुआत कर रही हैं. सबसे पहले वे रस्क केक को लेकर उसे ग्राइंडर में ग्राइंट करती हैं, इसके बाद रस्क पाउडर, चीनी, दही और बेकिंग पाउडर मिक्स करती हैं. 

इसके बाद केक में  नमक, घी, तीन टेबलस्पून और देसी घी डालकर मिक्स करना बताया गया है. इसके बाद केक वाली दादी बेटर को बेकिंग ट्रे में रखकर मीडियम फ्लेम पर बेक कर रही हैं. केक तैयार होने के दौरान दादी ड्रेक सॉन्ग 'फेयर ट्रेड' पर झूमती नजर आ रही हैं. 

11 लाख से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज़
नंवबर में पोस्ट किए गए इस वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है, इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'दादी जी युवाओं से ज्यादा कूल हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'द लिटिल डांस!! सो क्यूट!!'

5379487