Logo
Samsung Galaxy Ring launched soon: सैमसंग अपनी लेटेस्ट Samsung Galaxy Ring को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है। ये रिंग SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन), हार्ट मानिटरिंग और ब्लूटूथ फीचर से लैस है।

Samsung Galaxy Ring launched soon: samsung का भारत सहित पूरी दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। यह अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर जबरदस्त प्रोडक्टस लेकर आता है। इसी कड़ी में सैमसंग अपनी पहली स्मार्ट रिंग को जल्द लाने की तैयारी कर रहा है। इसका नाम Samsung Galaxy Ring रखा है।  एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्ट रिंग की कीमत एप्पल की स्मार्टवॉच जितनी मंहगी हो सकती हैं। कंपनी इसे 3 कलर वेरिएंट में पेश करेगी। आइए लॉन्च से पहले इस रिंग की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं। 

samsung Galaxy Ring की संभावित कीमत और लॉन्च डेट  
पॉपुलर टिपस्टर मोगेश बरार के मुताबिक कंपनी सैमसंग की इस रिंग को अमेरिका में 300 डॉलर से 350 डॉलर (लगभग 2700 रुपए) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करेगी। वहीं भारतीय बाजार में कंपनी इस रिंग को 35000 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश करेगी। 

samsung Galaxy Ring के स्पेसिफिकेशन 
सैमसंग की यह रिंग स्टालिश होने के साथ कई हेल्थ फीचर्स से लैस है। इस रिंग में आपको हेल्थ ट्रैकिंग के लिए कई सेंसर मिलते हैं। इसकी बॉडी में मेटल का उपयोग किया गया है। कंपनी इस रिंग को तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर में पेश कर सकती है। रिंग की अन्य विशषताओं में रिंग हार्ट मॉनिटरिंग, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और कई अन्य प्रकार के ट्रकिंग फीचर्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ेः- OnePlus 13 जल्द देगा दस्तक: लीक हुई लॉन्च टाइमलाइन, चिपसेट, कैमरा, डिस्प्ले और अन्य डिटेल्स, जानें कीमत 

कंपनी इस रिंग को 9 sizes में पेश करगी। इसमें Model number SM-Q500, SM-Q501, SM-Q502, SM-Q503, SM-Q505, SM-Q506, SM-Q507, SM-Q508, and SM-Q509 शामिल है। इसके अलावा रिंग में आपको Bluetooth 5.4 की भी सुविधा मिल सकती हैं।आपको बता दें कंपनी इस रिंग को 10 जुलाई को लॉन्च करेगी।  

ये भी पढ़ेः- Amazon गूगल और Microsoft को देगा कड़ी टक्कर; पेड प्लान के साथ AI संचालित Alexa जल्द होगी लॉन्च 

5379487