Logo
OnePlus 13 launched soon: वनप्लस अपनी फ्लैगशिप में एक नया स्मार्टफोन OnePlus 13 को जल्द लॉन्च कर सकती हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC और पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ एक मल्टी-फोकल कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद हैं।

OnePlus 13 launched soon: चीनी कंपनी वनप्लस जल्द ही ग्लोबली मार्केट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 13 को लाने के तैयारी कर रही हैं। आमतौर पर कंपनी हर साल अपनी फ्लैगशिप में एक नए मॉडल को जारी करती हैं। इसी कड़ी में OnePlus 13 स्मार्टफोन को लेकर कई लीक अपडेट्स सामने आए है। इन लीक अपडेट की मानें तो कंपनी इस फोन को दिसंबर 2024 में लॉन्च कर सकती हैं। हालांकि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अभी कंफर्म नहीं है।

आपको बता दें कंपनी ने साल 2023 के अंत में OnePlus 12 को लॉन्च किया था। उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को OnePlus 12 के अपडेटेड वर्जन के तौर पर पेश कर सकती हैं। चलिए लॉन्च से पहले फोन की लीक कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं।  

OnePlus 13 लीक अपडेट: कैमरा, चिपसेट, डिस्प्ले और बहुत कुछ 
टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) के अनुसार, वनप्लस अपने अगले फ्लैगशिप OnePlus 13 में परफॉर्मेंस के लिए, बैटरी लाइफ और कैमरे में सुधार पर ध्यान केंद्रित करेगा। लीक अपडेट के मुताबिक वनप्लस 13 में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.8 इंच का माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है, जो बेहतर बैटरी कैपेसिटी के लिए LTPO टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। 

वनप्लस 13 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC प्रोसेसर चिपसेट के होने की संभावना है। वहीं फोन में कैमरा सिस्टम अपग्रे़ड के साथ पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस और एक मल्टी-फोकल कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद हैं, जो बेहतर जूम क्षमताओं का वादा करता है। डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। 

ये भी पढ़ेः- AOC का QHD डिस्प्ले वाला Q27B3CF2 मॉनिटर लॉन्च; 100Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा IPS पैनल का सपोर्ट, जानें कीमत 

कई लीक रिर्पोटस ने फोन में डिज़ाइन के लिए अलग-अलग चीज़ों का सुझाव दिया है। कुछ सुझाव देते हैं कि डिज़ाइन में महत्वपूर्ण बदलाव किए जाएंगे और कुछ का दावा है कि इसमें बहुत कम बदलाव होंगे। कहा जाता है कि फ्लैगशिप डिवाइस में पीछे की तरफ़ गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा जो मौजूदा मॉडल OnePlus 12 में देखा गया है। हालाँकि, फोन के अभी कई स्पेसिफिकेशन का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद हैं कि जल्द ही अपडेट्स सामने आ सकते हैं।

OnePlus 13 की संभावित कीमत 
कंपनी वनप्लस 12 को भारत में जनवरी में 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वनप्लस 13 की कीमत समान होने की उम्मीद है, हालांकि नई सुविधाओं और अपग्रेड के आधार पर संभावित कीमत एडजस्ट हो सकती हैं।

5379487