Logo
election banner
POCO X6 Neo Launch Date Confirm: पोको ने आधिकारिक तौर पर पोको एक्स 6 नियो की लॉन्च डेट कंफर्म कर दिया है। ब्रांड ने यह भी खुलासा किया है कि डिवाइस काफी स्लिम और 108 मेगापिक्सल कैमरा से लैस होगा।

POCO X6 Neo Launch Date Confirm: पोको ने एक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए आधिकारिक तौर पर अपकमिंग पोको एक्स 6 नियो स्मार्टफोन के लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने एक्स पर एक इमेज पोस्ट करते हुए कहा है कि भारत में पोको एक्स 6 नियो को 13 मार्च दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। साथ ब्रांड ने इस फोन के माइक्रोसाइट को ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भी लाइव कर दिया है, जिससे कंफर्म हो गया कि डिवाइस बिक्री के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

POCO X6 Neo की लॉन्च डेट कंफर्म
भारत में पोको एक्स 6 नियो 13 मार्च, दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। कंपनी इस बात की पुष्टि के लिए एक्स पर स्मार्टफोन का एक इमेज पोस्ट किया है। इमेज से डिवाइस के कैमरा और डिजाइन का भी पता चलता है।

पोस्ट किए गए इमेज में जिक्र किया गया है कि पोको एक्स 6 नियो में 108MP डुअल रियर कैमरा होगा। साथ ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस काफी स्लिम और स्लिक है। फोन में 7.69mm थीन बॉडी है और यह बेजेल्स लेस डिजाइन के साथ आता है। पोस्टर इमेज में अपकमिंग डिवाइस के डिस्प्ले को लेकर कहा गया है कि इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 93.3% है।

यह भी पढ़ेंः मात्र 7,799 रुपए में झटपट ऑर्डर करें 8GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला फोन, सेल शुरू

माइक्रोसाइट से फोन के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि लॉन्च डेट नजदीक आने के साथ ही डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487