Logo
election banner
Infinix Smart 8 Plus Sale Starts In India: इंफिनिक्स ने हाल में भारत में अपने स्मार्ट 8 प्लस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो अब सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत मात्र 7,799 रुपए रखी है।

Infinix Smart 8 Plus Sale Starts In India: हाल ही में भारत में लॉन्च हुए इंफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है। डिवाइस दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 7,799 रुपए है। पहली सेल के दौरान डिवाइस पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिसका लाभ लेने से फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। यह इंफिनिक्स का एक बजट डिवाइस है और इसमें 6000mAh बैटरी के साथ-साथ शानदार कैमरा सेटअप और कई अन्य दमदार फीचर्स मौजूद हैं। आइए ऑफर्स, कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Smart 8 Plus की भारत में सेल शुरू
इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट (4GB + 128GB) में आता है, जिसकी कीमत 7,799 रुपए है। एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 800 रुपए की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके अलावा, ग्राहक एक्सचेंज बोनस के तहत 1,000 रुपए और डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन को ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Infinix Smart 8 Plus Price In India
Infinix Smart 8 Plus Price In India

Infinix Smart 8 Plus के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन Mediatek Helio G36 Processor द्वारा संचालित है, जिसे 4GB ऑनबोर्ड रैम और 4GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें 128 GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB बढ़ाया जा सकता है। फोन में बेहतरीन वीडियो देखने के लिए 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जो HD+ (1612 x 720 Pixels) रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

यह भी पढ़ेंः बोट ने लॉन्च किया पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेगा DJ वाला साउंड, 8 घंटे बैटरी लाइफ, कीमत मात्र इतनी

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसमें मिलने वाली बड़ी बैटरी पैक है। कंपनी ने इस फोन में 6000 mAh की बैटरी देती है, जो 18W सी टाइप चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जहां तक बात कैमरे सेटअप की है तो इसके रियर में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक AI Lens है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। हैंडसेट Android 13 Go एडिशन ओएस पर काम करता है।

5379487