Logo
election banner
boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker Launched In India: बोट ने भारतीय बाजार में एक दमदार स्पीकर पेश किया है, जिसकी कीमत 2,999 रुपए है। यह एक ऐसा स्पीकर है, जो डीजे जैसा साउंड प्रदान करता है। इसकी बैटरी लाइफ भी बेहतरीन है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker Launched In India: बोट ने भारतीय बाजार में एक नया और पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है, जिसकी साउंड क्वालिटी काफी बेहतर है। ऐसे में अगर हाई वॉल्यूम और बेस के साथ म्यूजिक सुनने का शौक रखते हैं तो आपके लिए बोट का यह स्पीकर एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह स्पीकर भारत में बिक्री के लिए भी उपलब्ध है। सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इसकी कीमत 3 हजार रुपए से भी कम रखी है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker की कीमत और उपलब्धता
बोट स्पिनक्स प्रो को मिडनाइट ब्लैक और ट्रॉपिकल ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। कंपनी ने इस ब्लूटूथ स्पीकर की भारत में कीमत 2,999 रुपए रखी है। यह फ्लिपकार्ट, अमेजन और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध है। डिवाइस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत और भी कम की जा सकती है। अब, चलिए इसके खासियतों पर एक नजर डाल लेते हैं।

यह भी पढ़ेंः दिल जीतने भारत में आ रहा वीवो का नया बजट स्मार्टफोन, BIS पर हुआ लिस्ट

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker के फीचर्स
बोट स्टोन स्पिनक्स प्रो में एक सिलिंड्रिकल शेप का एर्गोनोमिक डिजाइन है। यह कॉम्पैक्ट और काफी हल्का है, जिससे इसे कहीं भी आसानी ले जाया जा सकता है। स्पीकर के ऊपर में दो बटन हैं। ब्लूटूथ स्पीकर में आरजीबी एलईडी लाइट्स की एक पट्टी है, जो स्पीकर को और भी आकर्षक बनाता है। ऑडियो डिवाइस IPX4 रेटेड स्प्लैश-रेजिस्टेंस है।

boAt Stone Spinx Pro
boAt Stone Spinx Pro

ऑडियो के मामले में, boAt ने दावा किया है कि यह स्पीकर 20 RMS साउंड प्रदान करने में सक्षम है। इसमें संतुलित ऑडियो और बास के लिए ब्रांड की सिग्नेचर साउंड तकनीक की सुविधा है। यानी आपको इस स्पीकर में साउंड के साथ-साथ बेहतरीन बास मिलेगा। इतना ही नहीं स्पीकर हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए एक बिल्ट इन माइक्रोफोन से भी लैस है।

यह भी पढ़ेंः Vivo V30 और Vivo V30 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

इस ब्लूटूथ स्पीकर की बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। यह स्पीकर 2000mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसे USB-C पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo T3 5G की लॉन्च से पहले ही लीक हुई कीमत, स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

boAt स्टोन स्पिनक्स प्रो में ब्लूटूथ 5, यूएसबी, औक्स और टीएफ कार्ड सहित कई कनेक्टिविटी पोर्ट हैं। इसमें एक TWS मोड है जो यूजर्स को दो स्पिनक्स प्रो स्पीकर को वायरलेस तरीके से कनेक्ट करने देता है।

5379487