Logo
election banner
OnePlus Smartphone : वनप्लस के मिडरेंज स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है। इस खबर में जानिए इस स्मार्टफोन में आपको कौन से खास फीचर देखने को मिलेंगे। 

OnePlus Nord CE 3 Lite Price Cut : वनप्लस अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। भारत समेत पूरी दुनिया में वनप्लस के स्मार्टफोन को पसंद किया जाता है। इस वजह से कंपनी ने भारत में मिडरेंज सेगमेंट वाले यूज़र्स के लिए वनप्लस स्मार्टफोन लॉन्च किए। इसी रेंज में वनप्लस का आखिरी स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite है, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था।

लेकिन अब वनप्लस ने अपने इस सस्ते स्मार्टफोन की कीमत कम कर दी है। इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया था। फोन का पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे कंपनी ने 19,999 रुपए में लॉन्च किया था। अब इस फोन की कीमत 17,999 रुपए हो गई है। यानी खरीदने पर आपको 2 हजार रुपए का फायदा होगा। वहीं, इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 21,999 रुपए में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसे भी 2 हजार रुपए कम में आप सिर्फ 19,999 रुपए में खरीद पाएंगे।

कैसे हैं फीचर 
इस फोन में 6.72 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन 8GB RAM के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इस फोन में सॉफ्टवेयर के लिए Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में वॉल्यूम के लिए 200% अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें : 5 मार्च को लॉन्च होगा  Nothing Phone 2a, जानें, इससे पहले कौनसा खुलासा हआ  

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है। लोगों के द्वारा दिए गए रिव्यूज़ के मुताबिक फोन का कैमरा काफी अच्छा है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 108MP, दूसरा कैमरा 2MP और तीसरा कैमरा भी 2MP का है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन्स-पास्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे में लॉन्च किया था। 

5379487