Logo
election banner
OnePlus Nord 4: वनप्लस अपने नोर्ड 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस को गीकबेंच सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है, जो इसे जल्द होने का संकेत देता है। लिस्टिंग से अपकमिंग फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है।

OnePlus Nord 4: वनप्लस लगातार अपने नए-नए स्टाइलिश स्मार्टफोन को लॉन्च करके यूजर्स को आकर्षित कर रहा है। कंपनी ने पिछले साल चीन में वनप्लस ऐस 2V स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जिसे वैश्विक बाजार में वनप्लस नॉर्ड 3 के नाम से पेश किया गया था। ऐसे में संभावना है कि कंपनी इस साल भी यही रणनीति अपना सकती है। ब्रांड ने पिछले महीने चीन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप ऑनबोर्ड के साथ OnePlus Ace 3V फोन का अनावरण किया है, जिसे वैश्विक बाजार में वनप्लस नॉर्ड 4 ब्रांडिंग के साथ पेश किए जानें की संभावना है।

मॉडल नंबर CPH2621 के साथ एक नया वनप्लस फोन गीकबेंच और यूरोफिन्स सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में सामने आया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि CPH2621 डिवाइस अपकमिंग OnePlus Nord 4 हो सकता है।

OnePlus Nord 4 को मिला यूरोफिन्स सर्टिफिकेशन
यूरोफिन्स सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि OnePlus Nord 4 (मॉडल नंबर CPH2621) में 5,340mAh (रेटेड वैल्यू) की बैटरी हो सकती है। संभवतः, यह 5,500mAh की बैटरी हो सकती है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि डिवाइस 80W फास्ट चार्जर के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ेंः Oppo Reno 12, 12 Pro, Oppo Pad 3, Enco X3 TWS Earbud की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें डिटेल्स

OnePlus Nord 4: गीकबेंच लिस्टिंग
MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि OnePlus Nord 4 में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट होगा। लिस्टिंग में स्पष्ट रूप से चिप के नाम का उल्लेख नहीं है। इसके अलावा, डिवाइस के 12 जीबी रैम और एंड्रॉयड 14 ऑनबोर्ड के साथ आने की उम्मीद है। गीकबेंच स्कोर की बात करें तो सिंगल-कोर टेस्ट में इसने 1818 अंक हासिल किए और मल्टी-कोर टेस्ट में इसने 4526 अंक हासिल किए।

OnePlus Nord 4 Geekbench listing
OnePlus Nord 4 Geekbench listing

यह भी पढ़ेंः लेजेंड्री Nokia 3210 फोन की 25 साल बाद धमाकेदार वापसी, जानें फीचर्स और कीमत

अपकमिंग वनप्लस नोर्ड 4 फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है। लिस्टिंग से पता चलता है कि प्राइमरी कैमरा f/1.9 अपर्चर, 26.4mm फोकल लेंथ और OIS सपोर्ट ऑफर करेगा। सेल्फी के लिए इसका फ्रंट कैमरा सेंसर f/2.4 अपर्चर, 25.2mm फोकल लेंथ और EIS सपोर्ट ऑफर करेगा। उम्मीद है कि इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

5379487