Logo
election banner
Nothing phone 2a में कंपनी ने नया अपडेट Nothing OS 2.5.4 देना शुरू कर दिया है। अपडेट से फोन की कैमरा क्वॉलिटी और परफॉर्मंस में सुधार होगा।

Nothing phone 2a का भारत में 5 मार्च को अनावरण किया गया था। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट दिया गया है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से जोड़ा गया है। फोन एंड्रॉइड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 के साथ आता है। वहीं, फोन को हाल ही में नथिंग ओएस 2.5.3 अपडेट प्राप्त हुआ है, जो हैंडसेट में कुछ महत्वपूर्ण कैमरा अनुभव अपडेट लेकर आया है। अब ब्रिटेन स्थित OEM ने घोषणा की है कि फोन 2a यूजर्स के लिए एक नया नथिंग OS 2.5.4 अपडेट जारी करना शुरू कर दिया गया है।

लंदन बेस्ड कंपनी ने एक्स पर पोस्ट में यह घोषणा की है कि नथिंग फोन 2a में OS 2.5.4 अपडेट जारी किया जा रहा है। फोन के यूजर्स इस अपडेट के लिए सेटिंग्स > सिस्टम > सिस्टम अपडेट पर जा सकते हैं। कंपनी ने उसी पोस्ट में अपडेट के लिए चेंजलॉग के बारे में भी विस्तार से बताया। अपडेट में रियर कैमरे के लिए बेहतर रंग सटीकता और संतृप्ति, साथ ही प्राथमिक और अल्ट्रा-वाइड रियर कैमरों के बीच परिष्कृत रंग स्थिरता शामिल है। कंपनी फोन के रियर कैमरे में कलर एक्यूरेसी और सेचुरेशन में सुधार होने की बात कही है। इसके साथ ही प्राइमरी और अल्ट्रा वाइड सेंसर के कलर में भी कंसिसटेंसी आएगी।  

इसे भी पढ़ें : Google Pixel 8a को लेकर नया अपडेट, Tensor G3 चिप के साथ 4 Version में पेश होगा होगा फोन 

चेंजलॉग के अनुसार, फोन 2ए के लिए नथिंगओएस 2.5.4 अपडेट फोन के कैमरा परफॉर्मेंस में सुधार करेगा। पोर्ट्रेट मोड में "फाइन-ट्यून" बोकेह प्रभाव प्रदान करेगा। कहा जाता है कि नथिंग ओएस 2.5.4 अपडेट बीजीएमआई सहित मोबाइल गेम्स के परफॉर्मेंस को अनुकूलित करता है। अपडेट से रिकॉर्डर Widget एनीमेशन में भी सुधार होगा और एप्लिकेशन लॉन्चिंग और एक्गिट के दौरान एनीमेशन की रुकावट से छुटकारा मिलेगा।

फ़ोन 2 ए के लिए नथिंग ओएस 2.5.4 अपडेट में कई बग फिक्स भी शामिल हैं। होम स्क्रीन से ऐप्स लॉन्च करते समय कुछ यूजर्स को जिस झिलमिलाहट समस्या का सामना करना पड़ा था, उसे ठीक कर दिया गया है। अपडेट में होम स्क्रीन और लॉक स्क्रीन वॉल पेपर के साथ डिस्प्ले समस्या को भी ठीक कर दिया गया है। कहा जाता है कि त्वरित सेटिंग्स में सेलुलर या वाई-फाई जानकारी के गलत प्रदर्शन के साथ-साथ इनकमिंग कॉल के दौरान स्क्रीन के अंधेरे होने की समस्या का समाधान हो गया है। 

इसे भी पढ़ें : सैमसंग का  Galaxy M55 5G जल्द होगा लॉन्च, लीक में खुलासा; Photos से लेकर स्पेसिफिकेशन तक सबकुछ जानें   

फोन में ब्लैक और वॉइट शेड्स कलर ऑप्शन हैं। इसके 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए है। 8GB + 256GB की कीमत 25,999 और 12GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपए है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो SoC, 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी, 6.7-इंच 120Hz फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले, डुअल 50-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

5379487