Logo
election banner
सैमसंग गैलेक्सी M55 5G की लीक डिटेल्स के मुताबिक, फोन 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। 

Samsung Galaxy M55 5G को जल्द ही मार्केट में पेश करने की उम्मीद है। सैमसंग ने अभी तक हैंडसेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पिछले कुछ सप्ताह में फोन को ऑनलाइन देखा गया है। एक टिपस्टर ने इस मॉडल के भारत में लॉन्च होने का संकेत दिया है। उसने फोन की लाइव तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में फोन के कलर ऑप्शन और पैनल डिजाइन को देखा जा सकता है। इससे पहले भी इस मॉडल को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है, जिसमें फोन की कुछ खूबियों को भी देखा गया, जिसे अपकमिंग मॉडल में आने की उम्मीद है। 

टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में सैमसंग गैलेक्सी M55 5G की लाइव फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दावा किया है कि फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि फोन ब्लू और ब्लैक शेड्स में उपलब्ध होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हैंडसेट के लॉन्चिंग से पहले इसकी अधिक जानकारी सामने आ सकती है।

इसे भी पढ़ें : होली पर खरीदिए Samsung का धांसू फोन, 10 हजार से कम में मिल रहा Galaxy M14 5G

शेयर की गई फोन की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसके बैक पैनल ब्लू और ब्लैक कलर में है। ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए। पहले दो कैमरा के बीच एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन फोन के दाहिनी साइड पर दिखाई देते हैं। गीकबेंच पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, सैमसंग का यह फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy M55 5G को हाल ही में Dekra सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया। जिसमें कहा गया कि फोन को रेटेड 4,855mAh बैटरी के साथ लिस्ट किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉडल के TUV SUD सर्टिफिकेशन से पता चला है कि फोन 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है, जिसमें फोन को लेकर कहा गया है कि ये 5G, 4G LTE, Wi-Fi और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy M55 को नेमको सर्टिफिकेशन साइट पर SM-M556E मॉडल नंबर के साथ देखा गया, जहां डुअल सिम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इससे पहले, सैमसंग गैलेक्सी M55 5G को मॉडल नंबर SM-M556B के साथ गीकबेंच पर भी देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला है कि हैंडसेट को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC प्रोसेसर पर संचालित होने की उम्मीद है, जिसे एड्रेनो (TM) 644 GPU और 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। Galaxy M55 एंड्रॉयड-14 बेस्ड OneUI के साथ पेश हो सकता है। 
 

5379487