Logo
election banner
गूगल के Google Pixel 8a को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फोन को 4 अलग-अलग वर्जन में लाया जा सकता है।

Google के अपकमिंग फोन Google Pixel 8a को लेकर नए-नए अपडेट आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन को 4 अलग-अलग वर्जन में पेश किया जाएगा। 

दरअसल रेंडर्स के मुताबिक, गूगल के इस डिवाइस के मॉडल नंबर G8HHN, GKV4X, G6GPR और G576D बताए गए हैं। गूगल ने मॉडल के अप्रूवल के लिए फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन को अप्लाई किया है।   

ऐसा होगा Pixel 8a 
यह फोन Pixel 7a से कुछ अलग होगा। फोन थोड़ा थीक हो सकता है। हालांकि इसका कैमरा मॉड्यूल पिछले फोन जैसा ही है। इस नए फोन में Tensor G3 चिप के अंडर लॉक्ड वर्जन के साथ आने की उम्मीद की जा रही है। Google Pixel 8a को कंपनी आने वाले कुछ महीनों में पेश किया जा सकता है। फोन को लेकर एक अपवाह यह भी है कि ये Pixel 7a से अधिक महंगा है। Pixel 8a की स्क्रीन में 1,400 निट्स की हाई HDR ब्राइटनेस होगी। इसका डिजाइन Pixel 8 और Pixel 8 Pro से मिलता-जुलता है। 8a में डिस्प्ले पोर्ट आउटपुट सपोर्ट होगा और कैमरें बिल्कुल 7a की तरह ही होंगे।

इसे भी पढ़ें : सैमसंग का  Galaxy M55 5G जल्द होगा लॉन्च, लीक में खुलासा; Photos से लेकर स्पेसिफिकेशन तक सबकुछ जानें 

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने फोन को लेकर कुछ जानकारी शेयर की हैं। जिसमें पिक्सल 8a के स्पेसिफिकेशन बताए हैं। जिसमें फोन का डिस्प्ले 6.1 इंच OLED होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। डिस्प्ले में 1400nits की पीक ब्राइटनेस होगी। फोन में  Tensor G3 SoC प्रोसेसर होगा। कैमरा की बात की जाए तो रियर पैनल में 64MP (IMX787) OIS + 13MP UW सेंसर देखने को मिल सकता है जबकि सेल्फा के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा होगा। फोन Android 14 बेस्ड होगा। 

5379487