Logo
election banner
Huawei Band 9: फ्लिपकार्ट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में Noise Colorfit Icon 21.8 की स्मार्टवॉच को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह टोटल 7 दिन की बैटरी लाइफ देती है। यहां इसकी कीमत और फीचर्स डिटेल्स देखें...

Noise smartwatch: अगर आप भी अपने लिए अच्छी सी स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं तो ये टाइम एकदम बढ़िया है। फ्लिपकार्ट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में एक धांसू स्मार्टवॉच को लिस्ट किया गया है। ये स्मार्टवॉच Noise Colorfit Icon 21.8' है। यह बैंड टोटल 7 दिन की बैटरी लाइफ देता है। यहां हम इसकी कीमत, ऑफर्स व फीचर्स के बारे में बता रहे है। 

Noise Colorfit Icon 21.8' स्मार्टवॉच की कीमत व ऑफर्स 
फ्लिपकार्ट  Deals में यह नॉइस की स्मार्ट वॉच 80% तक के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। इसका ऑफर प्राइस 1,149 रूपए है जबकि इसकी एमआरपी 5,999 रूपए है। इस वॉच को आप ऑफर प्राइस में खरीदकर सीधा 4850 रूपए की सेविंग कर सकते है। 

Noise Colorfit Icon 21.8'  स्मार्टवॉच के फीचर्स 
नॉइस की Colorfit Icon 21.8' स्मार्टवॉच में सिलिकॉन मटेरियल का बैंड दिया गया है, जो आपके हाथ में आने वाले पसीने को आसानी से सोख सकता है। इसमें आप ब्‍लूटूथ कॉलिंग करने के साथ अपनी हेल्‍थ एक्‍टिविटी को भी ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको लंबे समय तक बैकअप देने वाली पॉवरफुल बैटरी मिल रही हैं। कंपनी का दावा हैं कि इस स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Havells का Fresco-i 32L एयर कूलर 5 हजार से कम में पहली बार उपलब्ध, जल्द करें ऑर्डर

Noise की Colorfit Icon 21.8' स्मार्टवॉच में आपको 1.8 inch की एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी इस बैंड पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है। आपको बता दें यह ऑफर सीमित समय के लिए हैं। इसलिए बिना देरी किए फटाफट इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर के खत्म होने के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत बढ़ भी सकती है।

ये भी पढ़ेः- 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ हुआवेई का स्मार्टबैंड लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

 

5379487