Logo
election banner
Huawei Band 9: चाइनीज टेक कंपनी हुआवेई ने अपने नए स्मार्टबैंड Huawei Band 9 को बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह टोटल 14 घंटे की बैटरी लाइफ देता है। यहां इसकी कीमत और फीचर्स डिटेल्स देखें...

Huawei Band 9: Huawei ने अपने लेटेस्ट फिटनेस बैंड Huawei Band 9 को लॉन्च कर दिया है। यह बैंड कंपनी ने 12 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया था। टेक मार्केट में पिछले काफी समय से यह बैंड चर्चा का विषय बना हुआ था। फिलहाल कंपनी ने इसे सिर्फ चीन में लॉन्च किया है और इससे पहले इसको मलेशिया में भी पेश किया जा चुका है। कंपनी का दावा हैं कि यह हमेशा ऑन रहने के बाद भी बैटरी बहुत कम खर्च करता है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में डिटेल से। 

Huawei Band 9 की कीमत 
Huawei का यह बैंड चीन में 269 युआन की कीमत पर उपलब्ध है। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत कीब 3000 रूपए है। इस बैंड का वजन 14 ग्राम है, जोकि 5ATM वॉटर रसिस्टेंस के साथ आता है। वहीं इस बैंड में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 

Huawei Band 9 के स्पेसिफिकेशन
Huawei Band 9 एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) है। कंपनी का दावा है कि ये बैंड हमेशा ऑन रहने के बावजूद बैटरी बहुत कम उपयोग करता है और ये टोटल 14 दिन का बैकअप दे सकता है। लेकिन अगर आप इसका जरूरत से ज्यादा उपयोग करते हैं तो यह 9 दिन का बैटरी बैकअप देगा। इसको चार्ज करने में सिर्फ 45 मिनट का समय लगता है। 

इस बैंड में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। स्लीप ट्रैकिंग के लिए यह TruSleep 4.0 फीचर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें हार्ट हेल्थ मॉनिटर तथा फीमेल साइकल ट्रैक भी दिया गया है। 

अगर इसकी कनेक्टिवी की बात की जाए तो इसमें Bluetooth 5.3 का सपोर्ट है। यह बैंड Android 9.0 और उससे ऊपर के OS वाले स्मार्टफोन्स के साथ कनेक्ट हो सकता है। फिलहाल भारतीय बाजार के लिए Huawei Band 9 की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। 

ये भी पढ़े- लॉन्च से पहले Xiaomi Smart Band 8 Pro की कीमत लीक, डालें एक नजर

5379487