Logo
election banner
Havells Air Cooler for home: क्या आप गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक ऐसे एयर कूलर को खरीदने का विचार कर रहे है जिसका दाम भी आपके बजट के अंदर हो। आज यहां हम आपको मात्र 5 हजार रूपए से भी कम कीमत में एक ऐसे पावरफुल कूलर के बारे बता रहे है, जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं। जानिए इसकी कीमत और खासियतें।

Havells Air Cooler for home: देशभर में गर्मी की शुरूआत हो चुकी है। लोग इस भीषण गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कई तरह के उपायों को अपना रहे है। ऐसे में इस बढ़ती गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए एयर कूलर्स आपके लिए सबसे किफायती और फायदे का सौदा हो सकते है। यहां हम आपको ऐसे ही एक हैवेल्स के कूलर के बारे में बता रहे है, जो अपनी पावरफुल मोटर से कमरे को काफी तेजी से ठंडा करने में मदद कर सकता हैं। चलिए जानते हैं इस कूलर के बारे में डिटेल से।  

Havells Fresco-i 32L Personal Air Cooler की कीमत 
32 लीटर की क्षमता वाला यह कूलर फ्लिपकार्ट पर 4,998 रूपए की कीमत उपलब्ध है। कंपनी इस कूलर पर 63% तक की भारी छूट दे रही हैं। इस कूलर की एमआरपी 13,390 रूपए है जबकि इसका ऑफर प्राइस मात्र 4,998 रूपए है। वहीं इस कूलर पर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही हैं। साथ ही इस कूलर पर आपको कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है। 

Havells Fresco-i 32L Personal Air Cooler के फीचर्स
हैवेल्स कंपनी का यह कूलर कई लेटेस्ट और बेहतरीन फीचर्स से लैस है, जो कम बिजली खर्च करने के साथ जबरदस्त कूलिंग देता है। इसमें ऑटो स्विंग सहित कई फीर्चस दिए गए है। इसको आप अपने बेडरूम, लिविंग रूम, किड्स रूम और शॉप में लगाकर ठंडी हवा का लुफ्त उठा सकते है। इस कूलर को आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते है और इसकी हवा को कंट्रोल करने के लिए इसमें 3 नंबर स्पीड भी दी गई है। अगर आपके पास इसको खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं है तो आप इस कूलर को मासिक ईएमआई पर खरीद सकते है। 

कैसे करें ऑर्डर
Havells के Fresco-i 32L Personal कूलर को आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशिय वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते है। आपको बता दें, यह ऑफर सीमित समय के लिए इसलिए बिना देर किए झटपट इस फोन को आज ही ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर के खत्म होने के बाद इसकी कीमत बढ़ भी सकती है। 
 

5379487