Logo
election banner
Motorola Edge 50 Fusion: मोटोरोला भारत में अपने नए Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, IP68-रेटेड बिल्ड, और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Motorola Edge 50 Fusion: मोटोरोला यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी अपने दमदार Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने वाली हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X अकाउंट पर फोन का टीजर वीडियो शेयर करके दी है। आपको बता दें कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने ही ग्लोबली लॉन्च किया था।

अब कंपनी इस सीरीज को भारत में भी उतारने के लिए तैयार है। यह फोन 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, IP68-रेटेड बिल्ड, और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यहां हम फोन के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट के बारें में बता रहे है।  

इस तारीख को होगा फोन लॉन्च 
मोटोरोला अपने नए Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को भारत में 16 मई दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा। लॉन्चिंग के बाद इस फोन को आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फोन की संभावित कीमत 35,500 रुपए हो सकती हैं। 

Motorola Edge 50 Fusion में क्या होगा खास? 
कंपनी ने इस फोन को 3 कलर वेरिएंट फॉरेस्ट ब्लू, हॉट पिंक और मार्शमैलो ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। यह फोन  Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6.7-इंच कर्व्ड pOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट, 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह एक वाटरप्रूफ फोन है, जिसमें IP68-रेटेड बिल्ड फीचर का उपयोग किया गया है। साथ ही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

अगर बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलता है। जिसमें 50MP Sony LYTIA 700C प्राइमरी रियर सेंसर और 13-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड मैक्रो शूटर शामिल है। साथ ही फोन में सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी दिखाया गया है। फोन में 12GB तक ऑनबोर्ड रैम होगी और एंड्रॉइड 14- हैलो यूआई पर काम करेगा।

ये भी पढ़ेः- 3 best portable neck fan: गर्दन में लटकने वाला ये सस्ता डिवाइस तेज गर्मी में भी रखेगा Cool-Cool, कीमत ₹500 से शुरु 


 

5379487