Logo
election banner
3 best portable neck fan: फ्लिपकार्ट से हम आज आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आए है, जो गर्दन में लटक जाता है और एसी जैसी ठंडक देता है। इस डिवाइस को आप इनडोर और आउटडोर दोनों जगह उपयोग कर सकते हैं। खास बात है कि इसकी कीमत 800 रुपए से भी कम है।

3 best portable neck fan: गर्मी का दौरा जारी हैं और दिनों-दिन लगातार तापमान बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए घर या कमरे में कूलर और एसी को लगा लेते हैं। लेकिन इस भीषण गर्मी में घर के बाहर जाना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारें में बता रहे है, जिसको गले में पहनकर आप बाहर गर्मी में भी एसी जैसी ठंडी हवा का लुफ्त उठा सकते हैं। चलिए इस डिवाइस के बारें में विस्तार से जानते हैं...

3 best portable neck fan under 800
ऊपर हम जिस डिवाइस की बात कर रहे है उसका नाम portable neck fan है। इस फैन को आप गले में पहनकर गर्मी से राहत पा सकते हैं। इन फैन की खास बात हैं कि यह फ्लेक्सिबल डिजाइन और बेहद लाइटवेट होते है, जिन्हें गले में आसानी से बिना किसी परेशानी के पहना जा सकता है। इस फैन को आप इनडोर और आउटडोर दोनों जगह पर इस्तेमाल कर सकते हैं। यह फैन किचिन में करते समय महिलाओं के लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकता है। 

यहां हम ऐसे ही तीन बेस्ट नेक फैन के बारें में बता रहे है, जिनकी कीमत 800 रुपए से भी कम है। यह सभी नेक फैन रिचार्जेबल हैं। इनमें स्पीड सेटिंग भी दी गई है, जिसे आप अपनी सुविधा के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। 

JENSOON Portable Neck Fan
फ्लिपकार्ट पर यह नेक फैन 68% की भारी छूट के साथ 799 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस फैन में 9000mAh USB की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसे 9-20 घंटे तक लगातार उपयोग किया जा सकता है। यह फैन 3 एडजस्टेबल स्पीड मोड के साथ आता है। इसे आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। यह फैन आपको भारी गर्मी में भी तुरंत ठंडा कर देगा। 

RASEMAGO Neck Fan 
यह फैन 4000 mAh की दमदार battery के साथ आता है। कंपनी का दावा हैं कि आप इस पंखे को 3-16 घंटे तक उपयोग कर सकते हैं। यह पंखा USB charging के साथ  3-speeds विंड सपीड के साथ आता है। मल्टी-स्टेज एयर डक्ट टेक्नोलॉजी से लैस यह पंखा लो नॉइज कंफर्ट प्रदान करता है। सिलिकॉन से बना पंखा पहनने में बेहद आरामदायक और स्किन के अनुकूल है। इसकी कीमत 664 रुपए है, जिसे आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- गजब का ऑफर! मात्र 278 रुपए में मिल रही स्टाइलिश स्मार्टवॉच, फटाफट करें ऑर्डर; Offer बस इस दिन तक

INDRAMANSHA Neck Fan 
यह हैंडफ्री पोर्टेबल फैन 3 स्पीड मोड के साथ आता है। इसमें 4000 mAh की battery मिलती है, जिसे आप 3 to 16 घंटे तक य़ूज कर सकते हैं। हेडफोन के डिजाइन का यह नेक फैन गले में पहनने पर काफी फैशनेबल लगता है। यह हैंगिंग नेक फैन हल्के वजन का है, जिसे आप आउटडोर, इनडोर, ऑफिस, जिम, यात्रा, कैंपिंग आदि के लिए ले जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह 599 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- सुपरचार्ज्ड पावर वाले एप्पल के iPad Air और iPad Pro लॉन्च: 15 मई को होगी पहली सेल, जानें कीमत और खूबियां  

5379487