Logo
election banner
Amazon offer: अमेजन पर mobistyle Soft Silicone Wristband smartwatch 72% की तगड़ी छूट के साथ मिल रही हैं। यह स्मार्टवॉच 6 कलर ऑप्शन के साथ आती हैं। इसकी कीमत 300 रुपए से भी कम है। नीचे घड़ी की डिटेल दी गई है।

Amazon offer: अमेजन की साइट से आज हम आपके लिए सुंदर सस्ती टिकाऊ स्मार्टवॉच को लेकर आए हैं। इस घड़ी का नाम mobistyle Soft Silicone Wristband smartwatch है। यह वॉच 72% की तगड़ी छूट के साथ केवल 278 रुपए में मिल रही हैं। इस स्मार्टवॉच को आप अपने लिए या किसी खास को गिफ्ट करने के लिए भी मंगा सकते है। चलिए इस घड़ी के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं।

mobistyle Soft Silicone Wristband smartwatch की कीमत 
मोवीस्टाइल की यह Silicone Wristband स्मार्टवॉच 72% की तगड़ी छूट के साथ केवल 278 रुपए में मिल रही हैं। जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 999 रुपए है। यह घड़ी 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आती हैं। इस घड़ी में 6 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, डार्क ग्रीन, मिंट ब्लू, सैंड पिंक और व्हाइट दिए हैं। 

mobistyle Soft Silicone Wristband smartwatch के फीचर्स 
इस स्मार्टवॉच का बैंड सिलिकॉन से बना हुआ है, जो त्वचा को जलन से बचा सकता है और आपको आरामदायक पहनने का अनुभव प्रदान कर सकता है। इस स्मार्टवॉच का वजन 20 g है, जो पहनने पर काफी स्टाइलिश लुक देती हैं। इस घड़ी को यूजर्स द्वारा 3.9 स्टार की टॉप रेटिंग के साथ बेहद पसंद भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेः- boAt TWS Earbuds: ₹1000 से भी कम में खरीदें वॉटरप्रूफ बड्स, मिलेगा 42 घंटे का प्लेटाइम; अभी करें ऑर्डर 

कैसे करें ऑर्डर 
इस स्मार्टवॉच को आप ऑनलाइन अमेजन की साइट से खरीद सकते हैं। यहां आपको घड़ी से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी। आपको बता दें यह ऑफर बस आज 7 मई 2024 तक के लिए ही वैलिड है। इसलिए बिना देरी किए फटाफट स्मार्टवॉच ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद घड़ी की कीमत बढ़ सकती हैं। 

ये भी पढ़ेः- ₹30,000 से भी कम में मिल रही 3 स्टार एनर्जी वाली एसी, फटाफट करें ऑर्डर; सस्ते में खरीदारी का आखिरी मौका

jindal steel Ad
5379487