Logo
election banner
Mini Refrigerator: अमेजन पर 10 हजार रुपए से भी कम कीमत में Haier Single Door मिनी रेफ्रिजरेटर को लिस्ट किया गया है। ये रेफ्रिजरेटर 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आती है। नीचे रेफ्रिजरेटर की डिटेल दी गई है।

Mini Refrigerator: क्या आप भी एक रेफ्रिजरेटर को लेना चाहते है लेकिन बजट सिर्फ 10 हजार रुपए है, तो चिंता नहीं कीजिए। आज हम आपके लिए अमेजन की डेली डेज सेल में से एक जबरदस्त फीचर्स वाली मिनी रेफ्रिजरेटर लेकर आए है, जिसका नाम Haier 42 L 5 Star Mini Bar Single Door Refrigerator है। इस फ्रिज पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। खास बात है कि फ्रिज की कीमत 10 हजार रूपए से भी कम है। साथ ही डिवाइस पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है। आइए मिनी रेफ्रिजरेटर के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते है। 

मिनी रेफ्रिजरेटर में क्या हैं खास 
42 लीटर की क्षमता के साथ आने वाली ये मिनी रेफ्रिजरेटर 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आती है। यह रेफ्रिजरेटर रिसेस हैंडल के साथ किफायती और काफी स्टाइलिश है। मिनी रेफ्रिजरेटर 1 साल की मेन्यफैक्चरिंग वारंटी और 5 वर्ष की कंप्रेसर वारंटी के साथ आती है। 

ये भी पढ़ेः- curd maker: दही मेकर मशीन से घर पर ही जमाए फ्रेश दही, कीमत ₹500 से भी कम; अभी करें ऑर्डर

इसको यूजर्स द्वारा 4.2 स्टार की टॉप रेटिंग के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक 2,224 लोग खरीद चुके है। ये रेफ्रिजरेटर सिंग्ल व्यक्ति, हॉस्टल, ऑफिस, कमरे के लिए उपयुक्त है। इसका अधिकतर उपयोग बार में किया जाता है। 

कीमत बस इतनी  
Haier 42 L 5 Star Mini Bar Single Door रेफ्रिजरेटर अमेजन पर 30% के भारी डिस्काउंट के साथ 9,490 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस रेफ्रिजरेटर का ओरिजनल प्राइस 13,490 रुपए है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 9,490 रुपए में खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Steam Iron Under 1200:  ₹1200 से भी कम में खरीदें 4 बेस्ट स्टीम आयरन; अमेजन पर मची लूट

इस रेफ्रिजरेटर को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्कांउट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही अगर आपके पास इसे खरदीने के लिए तुरंत पैसे नहीं है, तो आप 460 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 


ये भी पढ़ेः- Godrej Double Door Refrigerator: 223L के डबल डोर फ्रिज पर ₹16000 की भारी छूट, 10 साल की कंप्रेसर वारंटी; अभी करें ऑर्डर 

jindal steel Ad
5379487