Logo
election banner
curd maker: क्या आप भी परफेक्ट दही जमाना चाहती है? अगर हां तो आज ही घर ले आएं curd maker मशीन। इसमें दही जमाना काफी आसान है और ये एकदम परफेक्ट दही बनाती है। नीचे ऐसे ही 3 बेस्ट दही मेकर मशीन की डीटेल दी गई है, जिनकी कीमत ₹500 से भी कम है।

curd maker: गर्मियों में दही खाना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है। लेकिन आजकल बाहर मिल रही खान-पान की चाजों में काफी मिलावट होने लगी है, इसके कारण उनमें न्यूट्रिशन की भी कमी होती है। ऐसे में आप घर पर ही दही जमा सकती है। आपकी इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए बढ़िया क्वालिटी वाली चुनिंदा दही मेकर मशीन के बारे में बता रहे हैं। 

ये मशीन अपने अंदर एक खास तापमान बनाए रखती है, जो दही जमाने के लिए जरूरी बैक्टीरिया के लिए एकदम सही होता है। इन मशीन से आप घर पर ही फ्रेश दही बना सकती है। ये उपयोग में बेहद आसान है। इनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है। चलिए जानते है इन मशीन के बारें में...

KLIFFOO Yoghourt Machine- 81% ऑफ
KLIFFOO Yoghourt की दही मेकर मशीन काफी पॉपुलर है। यूजर्स ने इस मशीन को 4.3 स्टार की टॉप रेटिंग दी है। इसमें स्टेनलेस स्टील का इनर कंटेनर दिया गया है, जो 1 लीटर के स्टोरेज के साथ आता है। ये मशीन काफी एफिशिएंट और ड्यूरेबल है। अमेजन पर ये 484 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। 

Nexllent Yogurt Maker Machine- 65% ऑफ 
ये Nexllent Yogurt मशीन दही जमाने के लिए बहुत बढ़िया मानी जाती है। 15 वॉट की पावर क्षमता के साथ इसमें स्टेनलेस स्टील का इनर कंटेनर दिया गया है। इसमें 900ml की स्टोरेज क्षमता है। यह स्टेनलेस स्टील के इनर कंटेनर के साथ आती है, जो सुरक्षित, हानिरहित और साफ करने में आसान है। इसकी कीमत 449 रुपए है, जिसे आप अमेजन से खरीद सकते है। 

BELLOX Classic Portable Yogurt Maker- 65% ऑफ 
1 लीटर की क्षमता वाली ये ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिक मशीन उपयोग में बेहद आसान है। इसमें स्टेलनेस स्टील का एक इनर कंटेनर दिया गया है। इसमें आप आसानी से घर पर ही पौष्टिक और फ्रेश दही बना सकती है। इसकी कीमत 449 रुपए है, जिसे आप अमेजन से खरीद सकते है। 

5379487