Logo
election banner
Mivi DuoPods A450 True Wireless Earbuds: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में Mivi DuoPods A450 ईयरबड्स को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये ईयरबड्स टोटल 55 घंटे तक प्लेटाइम देते हैं।

Mivi DuoPods A450 True Wireless Earbuds: इन दिनों ईयरबड्स काफी टेंड्र में है, इन्हें सभी वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इनकी मदद से आप न केवल म्यूजिक सुनने का आनंद उठा सकते हैं बल्कि फोन कॉल करने, मीटिंग अटेंड करने और गेमिंग साउंड का भी लुफ्त उठाने के लिए आप इनका उपयोग कर सकते हैं। आपकी इन्हीं जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए अमेजन की डेली डेज सेल में से Mivi DuoPods A450, True Wireless ईयरबड्स को लेकर आए है।

ये टॉप ब्रांड के ईयरबड्स सेल में तगड़े डिस्काउंट के साथ किए गए है। बढ़िया क्वालिटी और कम दाम के कारण इनकी जमकर ब्रिकी भी हो रही है। यदि आप भी ईयरबड्स को लेने का सोच रहे है, तो ये बड्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकते है। यहां हम इन ईयरबड्स के फीचर्स और ऑफर्स के बारें में आपको बता रहे है, ताकि आप इन्हें ऑफर के साथ खरीद कर भारी बचत कर सकें। 

55 घंटो के प्लेटाइम के साथ बहुत कुछ है खास
Mivi के डुओपॉड्स A450 TWS पर इलेक्ट्रोप्लेटेड 13 मिमी ड्राइवर का ग्रेट मिड और क्लीयर साउंड प्रदान करते है। ये डुओपॉड टाइप सी चार्जिंग के साथ आते हैं, जिससे आप केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 500 मिनट का प्लेटाइम पा सकते हैं। कंपनी का दावा हैं कि इन्हें एक बार चार्ज करने पर 55 घंटे का टोटल प्लेटाइम और 8.5 घंटे का ऑन-बड टाइम प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ेः- Mini Refrigerator: अमेजन पर 10 हजार से भी कम में मिल रही मिनी फ्रिज, खरीदने टूट पड़े लोग  

क्लीयर कॉलिंग के लिए ईयरबड्स एआई ईएनसी फीचर्स से लैस है, जो क्लीयर एचडी कॉल सुनिश्चित करते हैं। डुओपॉड्स Siri और Google voice assistants के साथ आसानी से काम करते है। Mivi ईयरबड्स डुअल-टोन डिज़ाइन के साथ आते है। ये बड्स न केवल में डिजाइन में स्टाइलिश है बल्कि लंबे समय तक इस्तेमाल करने पर आराम प्रदान करने के लिए तैयार किए गए हैं। 

कीमत बस इतनी
Mivi के डुओपॉड्स A450 TWS अमेजन पर 60% के तगड़े डिस्कांउट के साथ 999 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपए है, लेकिन ऑफर के साथ आप इन्हें केवल 999 रुपए में खरीद सकते है। इस हिसाब से आप सीधे 1500 रुपए की भारी-भरकम बचत कर सकते है। ये बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते है।

ये भी पढ़ेः- curd maker: दही मेकर मशीन से घर पर ही जमाए फ्रेश दही, कीमत ₹500 से भी कम; अभी करें ऑर्डर

5379487