Logo
election banner
Lenovo Tab K11 Tablet Launched: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बीच लेनोवो ने अपने एक धांसू टैबलेट को लॉन्च किया है। यह टैबलेट 11-इंच डिस्प्ले, Helio G88, 7,040mAh बैटरी के साथ आता है।

Lenovo Tab K11 Tablet Launched: एक तरफ पूरा देश राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह (Ram mandir inauguration) में व्यस्त है तो वहीं दूसरी ओर लेनोवो ने बिना किसी शोर-गुल के अपने एक नए लैबलेड को लॉन्च करके धमाल मचा दिया है। यह नया टैबलेट Lenovo Tab K11 है, जो एक मिड-रेंज टैबलेट है। कंपनी ने इस टैबलेट को काफी पतला रखने की कोशिश की है ताकि यूजर्स को आकर्षित किया जाए। यहां इस लेनोवो टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताया गया है।

Lenovo Tab K11 Tablet के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
लेनोवो टैब K11 टैबलेट में 10.95 इंच का IPS LCD पैनल है जो 1920 x 1200 पिक्सल का फुल एचडी + रेजोल्यूशन प्रदान करता है। हुड के तहत, डिवाइस में हेलियो G88 चिपसेट है जो 2.2GHz पर क्लॉक करता है। टैबलेट 4GB रैम और 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज से लैस है। डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है, जिसकी मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

यह एंड्रॉयड 13 के साथ प्री इंस्टॉल्ड आता है और लेनोवो फ्रीस्टाइल फीचर यूजर्स को टैबलेट को दूसरी स्क्रीन या राइटिंग पैड के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है। यह टैबलेट और पीसी के बीच फाइलें स्थानांतरित करने की भी अनुमति देता है। लेनोवो के इस टैबलेट की सबसे बड़ी खासियत ये है कि कंपनी ने इसमें 7,040mAh की बड़ी बैटरी दे रही है जो USB-C पोर्ट के जरिए 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः तुरंत खरीद लाएं ये सस्ता फोन, Full HD में देख सकेंगे प्राण-प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण

लेनोवो टैब K11 डॉल्बी एटमॉस-ट्यून किए गए क्वाड स्पीकर से लैस है और इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके रियर पैनल पर भी 8 मेगापिक्सल का ही कैमरा है। डिवाइस में डुअल-टोन बैक पैनल है और यह टैबलेट 255.3 x 166.3 x 7.2mm पतला और 465 ग्राम भारी है। अन्य फीचर्स के तौर पर टैबलेट में लेनोवो टैब पेन प्लस सपोर्ट और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट मिलता है।

कंपनी ने लेनोवो टैब K11 को लेनोवो टैब M11 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया है, जिसे हाल ही में CES 2024 के दौरान अमेरिका में लॉन्च किया गया था।

Lenovo Tab K11 की कीमत
लेनोवो ने इस टैबलेट की कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है। यह टैबलेट सिंगल कलर ऑप्शन- लूनर ग्रे रंग और वाई-फाई और LTE वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। टैबलेट को अभी जापान में पेश किया गया है। उम्मीद है कि कंपनी इस टैबलेट को मार्च के अंत तक भारतीय बाजार में पेश कर सकती है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

5379487