Logo
election banner
Itel S24 Launch: आईटेल ने अपने नए पावरफुल S24 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट्स में आता है और इसमें कई दमदार फीचर्स हैं। आइए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Itel S24 Launch: आईटेल ने अपने नए पावरफुल स्मार्टफोन itel S24 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि लिस्टिंग से डिवाइस के बारे में लगभग सब कुछ पता चलता है, लेकिन इसकी कीमत या उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। तो आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Itel S24 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
आईटेल के इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन वाला 6.6-इंच IPS LCD पैनल है, जो HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 480 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। हुड के तहत, आईटेल एस24 में हेलियो जी91 चिपसेट है, जिसे LPDDR4x रैम और eMMC स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फोन कुल तीन वेरिएंट्स- 4GB + 128GB, 8GB + 128GB, और 8GB + 256GB में आएगा। इसके अलावा लिस्टिंग में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि आईटेल एस 24 8GB तक वर्चुअल रैम और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Edge 50 Ultra के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक, डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा

108MP कैमरा के साथ बैटरी भी पावरफुल
कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए आईटेल एस24 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। जबकि, पीछे की तरफ गोल कैमरा मॉड्यूल में सैमसंग ISOCELL HM6 108-मेगापिक्सल का मेन कैमरा है जिसमें 3x इन-सेंसर जूम और EIS सपोर्ट है। डिवाइस को पावर देने वाली 5,000mAh की बैटरी है जो USB-C पोर्ट के जरिए 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें बायपास चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा, जो बैटरी को बायपास करके सीधे मदरबोर्ड पर पावर भेजता है।

यह भी पढ़ेंः रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Narzo 70 5G किया लॉन्च; धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, जानें स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा, सामने आए इमेज से पता चलता है कि आईटेल एस 24 में डुअल स्पीकर और 3.5mm ऑडियो जैक भी है। यह आईटेल ओएस 13 के साथ प्रीलोडेड आएगा, लेकिन सटीक एंड्रॉ/ड वर्जन का अभी उल्लेख नहीं किया गया है। अंत में डायमेंशन की बात करें तो, स्मार्टफोन की मोटाई 8.3mm है और इसका वजन 192 ग्राम है।

यह भी पढ़ेंः POCO C61 की भारत में सेल शुरू, कीमत मात्र ₹6,999

कीमत और कलर ऑप्शन
जैसा कि ऊपर बताया कंपनी ने वर्तमान में आईटेल एस 24 की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन संभावना है कि इस फोन की कीमत 150 डॉलर ( लगभग 12,500 रुपए) से कम होगी। जहां तक कलर ऑप्शन की बात है तो यह स्मार्टफोन स्टारी ब्लैक, डॉन व्हाइट और कोस्टलाइन ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

5379487