Logo
election banner
Infinix Smart 8 Plus Launched In India: इंफिनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन स्मार्ट 8 प्लस को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे एक एंट्री लेवल डिवाइस के तौर पर पेश किया है और इसमें 6000mAh बैटरी, 6.6 इंच डिस्प्ले के साथ कई दमदार फीचर्स हैं।

Infinix Smart 8 Plus Launched In India: इंफिनिक्स ने शुक्रवार को (1 March 2024) भारत में Infinix Smart 8 Plus को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे एक एंट्री लेवल डिवाइस के तौर पर पेश किया है, जिसमें कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं। इस धाकड़ फोन में एक ऐसा फीचर शामिल किया गया है, जो iphone के टक्कर का है। इस फीचर का नाम Magic Ring है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर उपलब्ध होगा। यहां सबसे पहले जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Infinix Smart 8 Plus के स्पेसिफिकेशन
इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस में 6.6 इंच HD+ LCD स्क्रीन है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसमें ऐप्पल डायनामिक आइलैंड-प्रेरित मैजिक रिंग फीचर है, जो बैटरी लेवल और चार्ज स्टेटस जैसी नोटिफिकेशन्स प्रदर्शित करने के लिए फ्रंट कैमरे के चारों ओर एक पॉप-अप विंडो का उपयोग करता है।

हुड के तहत, स्मार्ट 8 प्लस मीडियाटेक हेलियो जी36 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम और 4GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 128GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Aye Haye क्या फोन है: iQOO Z9 5G के कलर ऑप्शन कंफर्म, देखते ही खरीदने का बना लेंगे मन

कैमरे के मोर्चे पर इंफिनिक्स के इस सस्ते स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का मेन सेंसर है जो क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा, कंपनी ने फोन को पावर देने के लिए 18W यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी है।

यह भी पढ़ेंः महज इतने रुपए में 4 मार्च को लॉन्च होगा सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन, खरीदने का बना लेंगे मन

ऑडियो के लिए फोन में DTS ट्यून्ड स्पीकर मिलेगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 (Go Aditition) पर आधारित XOS 13 पर काम करता है, जो एक स्मार्ट ऑप्शन है क्योंकि डिवाइस केवल 4GB रैम प्रदान करता है। आपको इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसी फीचर्स भी मिलेंगे।

Infinix Smart 8 Plus की भारत में कीमत
फोन को भारतीय बाजार में तीन कलर ऑप्शन: Galaxy White, Shiny Gold और Timber Black में लॉन्च किया है। जहां तक कीमत की बात है तो कंपनी ने इसकी कीमत मात्र 7,799 रुपए रखी है। यह 9 मार्च, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने से फोन की प्रभावी कीमत 6,999 हो सकती है।

5379487