Logo
election banner
iQOO Z9 5G Color Options Confirm: आइकू भारत में 12 मार्च को अपने iQOO Z9 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके कलर ऑप्शन और स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है।

iQOO Z9 5G Color Options Confirm: आइकू भारत में 12 मार्च को iQOO Z9 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ब्रांड ने हाल ही में पुष्टि की है कि डाइमेंशन 7200 चिप से लैस Z9, अपने सेगमेंट में सबसे फास्ट फोन होगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से डिवाइस के ग्रीन वेरिएंट को टीज कर रही है। आज, कंपनी ने डिवाइस के दो कलर वेरिएंट की पुष्टि करने के लिए एक पोस्टर जारी किया। स्मार्टफोन दिखने में इतना खूबसूरत लग रहा है कि यकीन मानिए आप फिदा हो जाएंगे और खरीदने का प्लान बनाना शुरू कर देंगे।

iQOO Z9 5G के कलर ऑप्शन आए सामने
पोस्टर पुष्टि करता है कि iQOO Z9 5G ब्रश्ड ग्रीन और ग्राफीन ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, iQOO ने अपकमिंग स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि की है। दोनों कलर वेरिएंट में पीछे की तरफ एक आकर्षक पैटर्न और एक कंट्रास्टिंग ब्लैक कैमरा मॉड्यूल है।

iQOO Z9 5G के स्पेसिफिकेशन्स
ब्रांड ने पुष्टि की है कि iQOO Z9 में एक ब्राइट AMOLED पैनल होगा जो 1800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस करता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक स्क्रीन की साइज की पुष्टि नहीं की है। Z9 का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 300Hz टच सैंपलिंग रेट प्रदान करेगा। ऑडियोफाइल्स के लिए, डिवाइस डुअल स्पीकर सेटअप से लैस है।

यह भी पढ़ेंः महज इतने रुपए में 4 मार्च को लॉन्च होगा सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन, खरीदने का बना लेंगे मन

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी और फिर भी इसमें 7.83mm की स्लिम प्रोफाइल होगी। फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में OIS सपोर्ट के साथ Sony IMX882 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। फिलहाल इससे ज्यादा फोन के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डाइमेंशन 7200-पावर्ड आइकू के नए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा, और यह फनटच ओएस 14-आधारित एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर, 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज हो सकता है।

OPPO F25 Pro 5G vs Realme 12 Pro: ओप्पो या रियलमी, किस पर लगाएं दांव? दोनों दमदार, यहां जानें Comparison

iQOO Z9 5G की संभावित कीमत
संभावना है कि भारत में Z9 की कीमत 20,000 रुपए हो सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि के लिए हमे और इंतजार करना होगा। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इसकी कीमत को लेकर कोई संकेत दे सकती है।

5379487