Logo
election banner
Infinix GT 20 Pro gets BIS Certification: इंफिनिक्स अपने नए स्मार्टफोन GT 20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। डिवाइस को बीआईएस सर्टिफिकेशन भी मिल गया है, जो दर्शाता है कि यह जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा।

Infinix GT 20 Pro gets BIS Certification: इंफिनिक्स अपने आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन GT 20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। इस फोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर X6871 के साथ देखा गया है। हालांकि, लिस्टिंग से अन्य स्पेसिफिकेशन का पता चलता नहीं चलता है, लेकिन इसे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

इससे पहले इंफिनिक्स जीटी 20 प्रो को एसडीपीपीआई, ईईसी, वाई-फाई एलायंस और टीयूवी जैसे सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया है। टीयूवी लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस 4900mAh सेल द्वारा संचालित है जिसे इंफिनिक्स 5000mAh के रूप में बाजार में ला सकता है।

डाइमेंशन 8200 चिपसेट से लैस होगा Infinix GT 20 Pro
गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिपसेट से लैस होगा। जबकि, पुराने मॉडल में डाइमेंशन 8050 एसओसी है। गीकबेंच प्लेटफॉर्म से ये भी पता चलता है कि डिवाइस में 12GB रैम होगा। हालांकि, इसे 8GB रैम वेरिएंट में भी आने की उम्मीद है। स्टोरेज के लिए एकमात्र 256GB मॉडल की अफवाह है।

यह भी पढ़ेंः पहली सेल में 4,000 रुपए की छूट, Realme 12 Pro 5G के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने की मची लूट

इसके अलावा, स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 पर चलता हुआ पाया गया है। Infinix ने भारत में नियर-स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव के साथ GT 10 Pro लॉन्च किया है। इसलिए, ऐसी संभावना है कि जीटी 20 प्रो भी कुछ बाजारों में समान अनुभव प्रदान कर सकता है।

Infinix GT 20 Pro कब होगा लॉन्च?
फिलहाल, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इंफिनिक्स जीटी 20 प्रो की लॉन्च डेट की तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंफिनिक्स 18 मार्च को Infinix Note 40 Series के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में संभावना है कि कंपनी इस दौरान Infinix GT 20 Pro का भी अनावरण कर सकती है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

jindal steel
5379487