Logo
election banner
boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds: अमेजन की साइट पर boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds को 77% के धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स टोटल 50 घंटे का प्लेटाइम देते है। नीचे बड्स की डिटेल्स दी गई है।

boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds: इन दिनों अमेजन पर चल रही ग्रेट समर डे सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से लेकर हॉम एप्लायंस और कई अन्य डिवाइस पर तगड़ी छूट चल रही हैं। ऐसे में अगर आप भी मिड रेंज में ईयरबड्स को लेने का प्लान कर रहे है, तो अभी सुनहरा अवसर है।

सेल में मिल रहे डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाकर आप सस्ती कीमत में ईयरबड्स को खरीद सकते है। आज यहां हम अमेजन की सेल में मौजूद boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds को लेकर आए है, जो 77 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। नीचे इनकी डिटेल्स दी गई है। 

boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds पर भारी छूट 
अमेजन की साइट पर ये ईयर बड्स 77 प्रतिशत की भारी छूट के साथ मात्र 799 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 3,490 रुपए है, जिन्हें डिस्काउंट के साथ आप केवल 799 रुपए में खरीद सकते है। ये बड्स एक साल की वारंटी के साथ आते है। 

boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds में क्या खास? 
बोट के यह एयरडोप्स एटम टोटल 50 घंटो का प्लेटाइम प्रदान करते है, जिसमें प्रति ईयरबड पर 10HRS तक का प्लेटाइम शामिल है। इनमें कॉलिंग के लिए  Quad Mics ENx फीचर दिया गया है, जो बाहरी शोर को कम करके बिना किसी रुकावट के वॉयस कॉल सुनिश्चित करता है। ये बड्स 13 मिमी ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आते है। इनमें 50 एमएस की लो लेंटेंसी और बीस्ट मोड दिए गए है, जिसके साथ आप कई गेमिंग फीचर का भी सुचारू रूप से आनंद ले सकते है।   

ये भी पढ़ेः- बंपर ऑफर! 60 हजार वाली एसी को मात्र 40 हजार में ले जाएं घर, अमेजन पर मची लूट     

ये बड्स ASAP चार्ज  तकनीक से लैस है। कंपनी का कहना है कि ये  ईयरबड केवल 5 मिनट की चार्जिंग में 60 मिनट तक का प्लेटाइम दे सकते हैं। तेज कनेक्टिवी के लिए इसमें नवीनतम ब्लूटूथ v5.3 फीचर दिया गया है। इसके अलावा ये बड्स IWP और IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस तकनीक से सुसज्जित है। 

ये भी पढ़ेः- WhatsApp का बड़ा एक्शन: सिर्फ एक महीने में बंद किए 80 लाख अकाउंट, जानें वजह

5379487