Logo
election banner
Godrej 1.5 Ton Window AC: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में Godrej 1.5 Ton 3 Star विंडो एसी को 36% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह एसी 111 से 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए एकमद उपयुक्त है। नीचे इसकी डिटेल दी गई है।

Godrej 1.5 Ton Window AC: गर्मियों के आते ही बाजार में कूलिंग डिवाइस- कूलर, एसी और रेफ्रिजरेटर की डिमांड बढ़ने लगती है। वहीं लगातार बढ़ती गर्मी के कारण एसी भी धड़ाधड़ बिक रहे है। ऐसे में अगर आप भी एक नया एसी खरदीने का सोच रहे है, तो ये टाइम सबसे बेस्ट साबित हो सकता है। अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में एसी पर बंपर ऑफर चल रहा है। 

आज हम यहां अमेजन की सेल में से Godrej 1.5 Ton 3 Star, Turbo Mode, का Window AC लेकर आए है, जो जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात हैं कि इसमें बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे है, जिनके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है। तो चलिए आपको इस एसी के ऑफर प्राइस के बारें बताते है...

Godrej 1.5 Ton 3 Star Window AC के स्पेसिफिकेशन 
ये विंडो एसी कीमत में किफायती होने के साथ ही इंस्टॉल करने में भी काफी आसान है। 1.5 टन की क्षमता वाला ये विंडो एसी 111 से 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए एकमद उपयुक्त है। बाहरी परिवेश के 48℃ टेम्प्रेचर में भी ये एसी आपको शिमला जैसी ठंडक प्रदान करेगा। यह एसी ब्लू फिन एंटी-करोश़न कोटिंग के साथ 100% कॉपर इवैपरेटर और कंडेनसर के साथ आती है। 

ये भी पढ़ेः- Home Humidifier: ₹3,450 के ह्यूमिडिफायर को खऱीदें सिर्फ ₹1,320 में, फटाफट करें ऑर्डर; छूट न जाए ऑफर 

गोदरेज का यह एसी R32 रेफ्रिजरेंट गैस, एंटीकोर्सिव ब्लू फिन्स के साथ 100% कॉपर कंडेनसर, हाइड्रोफिलिक ब्लू फिन इवैपरेटर, एंटी डस्ट फिल्टर, एंटी-फ्रीज, सेल्फ डायग्नोसिस जैसे खास फीचर्स से लैस है। इसमें मौजूद इवैपरेटर और कंडेनसर कॉइल्स पर एक विशेष एंटी-कोरोसिव ब्लू फिन की कोटिंग की गई है, जो इसे जंग और संक्षारण से बचाती है। इसमें R32 रेफ्रिजरेंट गैस का उपयोग किया गया है, जो पर्यावरण के अनुकूल है और इससे ओजोन क्षय की भी संभावना नहीं है। 

Godrej 1.5 Ton 3 Star Window AC की कीमत और ऑफर्स 
अमेजन पर गोदरेज की ये विंडो एसी 36% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। इस एसी का ओरिजनल प्राइस 44,900 रुपए है, लेकिन आप इसे ऑफर के साथ केवल 28,990 रुपए में खरीद सकते है। यदि आप इस एसी को OneCard के Credit Card से खरीदते है, तो आपको 1200 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। साथ ही कई अन्य बैंक ऑफर भी मौजूद है। जिनके बाद इस एसी की कीमत और भी कम हो जाती है। 

ये भी पढ़ेः- 32 इंच की स्मार्ट LED टीवी हुई सीधे ₹7000 सस्ती, बैंक ऑफर अलग से; अमेजन पर मची लूट  

इसके अलावा अगर आपके पास एसी को खरीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं है, तो आप इसे 1,401 की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते है। ये एसी 1 वर्ष की मेन्यूफैक्टरिंग वारंटी, पीसीबी पर 5 वर्ष की वारंटी, कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी के साथ आती है। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Summer Day Sale में वनप्लस के फोन पर तगड़ा डिस्काउंट: बैंक ऑफर अलग से; चेक करें डील्स-ऑफर्स 

5379487