Logo
election banner
Home Humidifier: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में iBELL HU8501 Humidifier को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ह्यूमिडिफायर 200 मिलीलीटर प्रति घंटे मिस्ट आउटपुट के साथ यह जरूरतों के अनुसार ह्यूमिडिटी लेवल एडजस्ट कर लेता है। इससे वातावरण शुध्द और नमी रहित रहता है।

Home Humidifier: क्या आप भी अपने घर के लिए होम ह्यूमिडिफायर को खऱीदने का सोच रहे है, तो आपके पास अभी बेस्ट टाइम है। अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में iBELL HU8501 Humidifier 1.5L को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये ह्यूमिडिफायर हवा में नमी का बैलेंस बनाते है, जिसका फायदा हेल्थ को मिलता है। चलिए जानते है इस ह्यूमिडिफायर की कीमत, स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स के बारें में..

iBELL HU8501 Humidifier 1.5L के स्पेसिफिकेशन 
1.5 लीटर की कैपेसिटी वाला ये का यह iBELL ह्यूमिडिफायर साइलेंट ऑपरेशन करता है। ये ह्यूमिडिफायर ऑटो शट ऑफ फीचर के साथ आता है। इसका कलर सफेद है, जो आपके इंटीरियर के साथ भी मैच करेगा। 200 वर्ग फीट तक के क्षेत्र को कवर करने के लिए यह ह्यूमिडिफायर बेस्ट रहेगा।

ये भी पढ़ेः- Steam Iron Under 1200:  ₹1200 से भी कम में खरीदें 4 बेस्ट स्टीम आयरन; अमेजन पर मची लूट 

इसको आप अपने ऑफिस या कमरे में भी उपयोग कर सकते है। इसका वजन 100 ग्राम है। ये हल्का पोर्टेबल है जिसे आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते है। ये अधिकतम 200 मिलीलीटर प्रति घंटे मिस्ट के हिसाब से उटपुट के साथ यह जरूरतों के अनुसार ह्यूमिडिटी लेवल एडजस्ट कर लेता है। इसके अच्छे रिजल्ट के लिए टैंक को 1 हफ्ते में सिर्फ 1 बार ही साफ करने की सलाह दी जाती है। 
 
iBELL HU8501 Humidifier 1.5L की कीमत और ऑफर्स 
अमेजन पर ये Humidifier 62% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीदी के लिए उपलब्ध है। इस होम ह्यूमिडिफायर का ओरिजनल प्राइस 3,450 रुपए हैं, जिसे आप ऑफर के साथ केवल 1,320 रुपए में खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Mivi DuoPods पर मेगा डिस्काउंट: MRP ₹2,499, ऑफर प्राइस ₹999, अभी करें ऑर्डर

अगर आपके पास इसे तुरंत खरीदने के लिए पैसे नहीं है तो आप इसे ₹120 per month की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। ये ह्यूमिडीफायर 1 साल की Extended वारंटी के साथ आता है।  

कैसे करें ऑर्डर
आप इस होम ह्यूमिडिफायर को अमेजन की ऑफिशियल साइट पर जाकर खऱीद सकते है। यहां आपको इससे जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी। आपको बता दें, ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है। इसलिए बिना देरी किए फटाफट इसे खरीद लें क्योंकि बाद में ऑफर खत्म होने पर इसका प्राइस बढ़ भी सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Mini Refrigerator: अमेजन पर 10 हजार से भी कम में मिल रही मिनी फ्रिज, खरीदने टूट पड़े लोग 

5379487