Logo
election banner
Flipkart deal: फ्लिपकार्ट सेल में MarQ by Flipkart 2024 Range 1 Ton 3 Star Split एसी को जबरदस्त छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह एसी 4-in-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आती है, जो 15% तक की बिजली बचत करती है।

Flipkart deal: गर्मी ने अपना कोहराम मचाना शुरु कर दिया है। ऐसे में बिना एसी के रहना मुश्किल हो गया है। अगर आप भी गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक बजट फ्रेंडली और जबरदस्त क्वालिटी वाली एसी खरीदने का प्लान बना रहे है, तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में MarQ by Flipkart 2024 Range 1 Ton 3 Star Split एसी पर जबरदस्त छूट दे जा रही हैं। 1 टन की क्षमता वाला यह एसी 4-in-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता है। आइए एक नजर एसी के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते है। 

MarQ by Flipkart 2024 Range 1 Ton 3 Star Split Inverter AC की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर 1 टन की क्षमता वाला यह एसी 45% के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। इस एसी का ऑफर प्राइस 25,990 रुपए है, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 47,999 रुपए है। साथ ही यदि आप इस एसी को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते है, तो 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते है। 

MarQ by Flipkart 2024 Range 1 Ton 3 Star Split Inverter AC की खूबियां 
मार्को बाय फ्लिपकार्ट की यह एसी 2024 रेंज की है, जो 1 टन क्षमता के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि ये एसी अन्य एसी की तुलना में 15% तक की बिजली बचत करती है। यह 3 स्टार बीईई रेटिंग वाली इन्वर्टर तकनीक से लैस है। 

इसमें ऑटो रीस्टार्ट जैसा खास फीचर दिया गया है, जिससे पावर-कट के बाद सेटिंग्स को मैन्युअल रूप से रीसेट करने की आवश्यकता नहीं होती है। इसमें स्लीप मोड भी दिया गया है, जो आपकी नींद के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए तापमान को ऑटो-एडजस्ट करता है। 

 

5379487