Logo
election banner
Best Sandwich Maker: वर्किंग वुमन के लिए घर और ऑफिस के चलते सुबह-सुबह जल्दी और हेल्दी नाश्ता बनाना किसी चेलैंज से कम नहीं है। ऐसे में आप कोई हेल्दी सैंडविच बना सकती है। इसके लिए हम लायें है बेस्ट Sandwich Maker के ऑप्शन, जिसमें आप हेल्दी और टेस्टी सैंडविच को फटाफट बना सकती है।

Best Sandwich Maker: क्या आप भी सुबह जल्दी बनने वाला और हेल्दी नाश्ते का ऑप्शन का ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए सैंडविच मेकर मशीन एकदम बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें फटाफट आप बिना तले और कम बटर यूज करके कोई भी हेल्दी सैंडविच बना सकते है। ऐसे में यदि आप भी अपने लिए किसी अच्छे  सैंडविच Griller को लेना चाहते हैं, तो यहां दिए गए चुनिंदा ऑप्शन को देख सकते है। 

MILTON Express 800 Watt Grill Sandwich Maker
4.3 स्टार की रेटिंग के साथ MILTON के इस  Sandwich Griller को यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा किया जा रहा है। इसकी मजबूत मेटरियल क्वालिटी के कारण असे बेहद पंसद किया जा रहा है। इसमें आप आसानी से कोई भी हेल्दी सैंडविच और टोस्ट बना सकते है। इसके अलावा आप इसमें ऑमलेट और फ़्रेंच टोस्ट जैसे अन्य भोजन भी जल्दी से बना सकते हैं। यह 800 वॉट का सैंडविच मेकर पावर इंडिकेटर लाइट के साथ आता है जो आपको बताएगा कि यूनिट कब चालू है, जबकि प्रीहीट लाइट आपको बताएगी कि आपका सैंडविच कब पक कर तैयार होगा। 

ये भी पढ़ेः- Best Roti Maker: ₹2500 से भी कम में खरीदें रोटी मेकर, फटाफट गोल-गोल नर्म रोटी बनाकर परिवार को करें खुश 

यह सैंडविच मेकर एक कॉम्पैक्ट और हल्का डिज़ाइन है, जो इसे हॉस्टल के कमरे, छोटे अपार्टमेंट और सभी आकार के रसोईघरों के लिए सही विकल्प बनाता है। यदि आपको अपने दोस्त किसी अन्य व्यक्ति को कोई गिफ्ट देना तो ये उपहार देने के लिए एकदम उपयुक्त है। 

कीमत 
अमेजन पर ये सैंडविच ग्रिलर 41% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसकी एमआरपी 1,999 रुपए है, लेकिन आप इसे ऑफर के साथ मात्र 1,188 रुपए में खरीद सकते है। वहीं कंपनी इस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही हैं। 

Prestige PGMFB 800 Watt Grill Sandwich Toaster 
Prestige का ये Grill Sandwich टोस्टर 800 वॉट का है। इसमें नॉन-स्टिक हीटिंग प्लेट लगी हुई है, जिससे इसमें रखी डिश के जलने या चिपकने का डर खत्म हो जाता हैं। इसकी बॉडी का डिजाइन काफी एलिगेंट है। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। अमेजन पर ये सैंडविच मेकर 28% के भारी डिस्काउंट के साथ 1,299 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। साथ ही आप इसे 118 per month की ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते है। इसकी एमआरपी 1,795 रुपए और एमआरपी 1,299 रुपए है। 

ये भी पढ़ेः- Weight Machine: वेट मशीन पर 70% की तगड़ी छूट, घर बैठे चेक करें सटीक बॉडी वेट; जानें फीचर्स 

iBELL SM1515 Sandwich
iBELL के इस सैंडविच टोस्टर से आप फटाफट मिनटो में नाश्ता और स्नैक्स बना सकते है। यह मशीन 1000W की क्षमता के साथ आता है। इसमें सेफ्टी के लिए ग्रिप हैंडल और फिक्स्ड सैंडविच प्लेट्स है। इसकी एलिगेंट ब्लैक फिनिश और शॉक प्रूफ बॉडी है। इसके पावर कॉर्ड की लंबाई: 80 सेमी है। अमेजन, पर ये सैंडविच ग्रिलर 68% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ  1,474 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 4,650 रुपए और ऑफर प्राइस 1,474 रुपए है। ये सैंडविच ग्रिलर 1 वर्ष की मेन्यूफैक्चरिंग वारंटी और मुफ़्त पंजीकरण पर 1 वर्ष की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Lawn Sprinkler से आसान हुई गार्डनिंग, 360 डिग्री तक घूमकर पूरे यार्ड में करेगा वॉटर स्प्रे; जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

jindal steel
5379487