Logo
election banner
infinix LED Smart Tv: फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में शानदार ऑफर के साथ infinix की LED Tv को लिस्ट किया गया है। ये टीवी 60 Hz की रिफ्रेश रेट और डॉल्बी साउंड के साथ आती है।

infinix LED Tv: अगर आप बेहद कम बजट में शानदार फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी लेने का प्लान कर रहे है, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। फ्लिपकार्ट की साइट पर चल रही डेली डेज सेल में  infinix के एलईडी स्मार्ट टीवी को बंपर डिस्काउंट के साथ देखा गया। इस टीवी की कीमत मात्र 9 हजार रुपए है। खास बात हैं कि इस टीवी पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। साथ ही इसपर तगड़ा कैशबैक ऑफर भी मिल रहा हैं। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारें में...

infinix y1 HD Ready LED Smart linux Tv टीवी की खूबियां 
infinix की ये स्मार्ट टीवी 250 निट्स तक की सुपर ब्राइट पैनल के साथ आती है। इसका स्क्रीन साइज  32inch है। इस बड़ी सी स्क्रीन में आप फिल्में, टीवी शो, खेल, न्यूज और बहुत कुछ लंबे समय तक वो भी बिना किसी परेशानी के देख सकते है। यह टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी आपके टीवी स्ट्रीमिंग अनुभव को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव और अन्य जैसे प्री-इंस्टॉल स्ट्रीमिंग ऐप्स के साथ आती है।

ये भी पढ़ेः- Best Sandwich Maker: अमेजन में सैंडविच मेकर पर 68% का डिस्काउंट, कीमत जानकार तुरंत कर देंगे ऑर्डर

अगर बात करें टीवी के साउंड क्वालिटी की तो इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का आउटपुट दिया गया है। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आती है। Infinix 32Y1 स्मार्ट टीवी ढेर सारे प्री-इंस्टॉल्ड ओटीटी ऐप्स के साथ आता है, जैसे कि प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव, ज़ी5 और बहुत कुछ, ताकि आप ऐप्स डाउनलोड किए बिना फिल्मों, टीवी सीरीज़ और अन्य की अंतहीन स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकें। 

infinix y1 HD Ready LED Smart linux Tv टीवी की कीमत 
infinix ये स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 47% की भारी-भरकम छूट के बाद 8,999 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। साथ ही कुछ चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ये टीवी 500 रुपए और सस्ता मिल जाएगा। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5% का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने इस पर 3,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रखा है। 

ये भी पढ़ेः- बजट में आई कीमत; ₹14000 सस्ता हुआ 128 GB वाला iPhone 14, यहां से जल्द करें ऑर्डर 

फीचर्स 
सपोर्टेड ऐप्स: Prime Video|Youtube
रेजोल्यूशन: HD Ready 1366 x 768 Pixels
साउंड आउटपुट: 20 W
रिफ्रेश रेट: 60 Hz

ये भी पढ़ेः- कंफर्म! अमेजन की Great Summer Day सेल 2 मई से होगी शुरु, यहां चेक करें ऑफर्स और डील्स

5379487