Logo
election banner
Uttar Pradesh: गढ़मुक्तेश्वर ब्लॉक के बिहूनी गांव के एक घर में अचानक आग लगने से दो नाबालिग बच्चियों की जलकर मौत हो गई। मृत बच्चियों में एक महज 6 महीने की थी।

Uttar Pradesh: गाजियाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। गढ़मुक्तेश्वर ब्लॉक के बिहूनी गांव के एक घर में अचानक आग लगने से दो नाबालिग बच्चियों की जलकर मौत हो गई। घटना बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन, गढ़ मुक्तेश्वर की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि घर में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी देते हुए गढ़मुक्तेश्वर के डीएसपी आशुतोष शिवम (Garhmukteshwar DSP Ashutosh Shivam) ने कहा, ''पुलिस को बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहूनी गांव से सूचना मिली कि गांव में आग लगने से दो बच्चों की मौत हो गई है।''

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि घर में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। पुलिस घटना की पूरी जानकारी जुटाने में जुट गई है।

नाबालिग थीं दोनों लड़कियां
घर में आग लगने से दो नाबालिग लड़कियों की जान चली गई। ये दोनों सगी बहनें थी। मृत लड़कियों में एक की उम्र 6 साल और दूसरी 6 महीने की थी। डीएसपी शिवम ने बताया है कि जिस कमरे में आग लगी, उसमें सो रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि आवश्यक कानूनी कार्यवाही चल रही है।

5379487