Logo
election banner
Passenger beaten in train : चलती ट्रेन में यात्री से मारपीट का एक और मामला सामने आया है। वीडियो में टीटीई यात्री को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़े जा रहा है। वीडियो वायरल होते ही रेल प्रशासन ने टीटीई के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है।

Passenger beaten in train : ट्रेन में टीटीई (Traveling Ticket Examiner) द्वारा यात्री से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बरौनी को जाने वाली बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (15203) ट्रेन का बताया जा रहा है। ट्रेन में सवार अन्य यात्री पिटाई करने वाले टीटीई से कारण पूछ रहे हैं, लेकिन वह कुछ जवाब देने की बजाय एक के बाद एक थप्पड़ जड़े जा रहा है। रेलवे संबंधित टीटीई प्रकाश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की है। 

टीटीई जिस यात्री की पिटाई कर रहा है, उसकी उम्र ज्यादा नहीं। यात्री के पास टिकट नहीं थी, जिस पर टीटीई गए गया और मारपीट करने लगे। यात्री बार बार कह रहा है सर हमारी गलती क्या है? लेकिन वह जवाब नहीं दे रहे। अन्य यात्री भी उनकी इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। 

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टीटीई द्वारा यात्री से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। रेल प्रबंधन ने टीटीई को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं। बताया गया, घटनाक्रम गोंडा से लखनऊ के बीच का है। बरौनी-लखनऊ ट्रेन संख्या-15203 गुरुवार को लखनऊ आ रही थी। टीटीई प्रकाश टिकट चेंकिग करते हुए स्लीपर कोच में पहुंचे। यहां युवक बिना टिकट बैठा था। टीटीई ने जुर्माना वसूलने की बजाय उसकी पिटाई कर दी। पास बैठे युवक ने वीडियो बनाया तो उससे भी गाली-गलौज कर मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया था। मंडल वाणिज्य प्रबंधक अनुज प्रताप सिंह ने आरोपी टीटीई से जवाब मांगा। सीनियर डीसीएम आशुतोष गुप्ता तक मामला पहुंचा तो तुरंत टीटीई को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। साथ ही जांच के आदेश दिए हैं।

 

5379487