Logo
Lok Sabha Chunav 2024 Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गुरुवार को भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ रोड-शो किया। इस दौरान उन्होंने 10 लाख वोटों से जीत का दावा किया।

Lok Sabha Chunav 2024 Gorakhpur: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और वाराणसी सहित पूर्वांचल की 14 सीटों पर 1 जून को मतदान है। प्रचार प्रसार के आखिरी दिन प्रत्याशी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। गोरखपुर में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने भोजपुरी एक्टर निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ रोड-शो किया। इस दौरान उन्होंने 10 लाख वोटों से अपनी जीत की भविष्यवाणी कर दी।

वीडियो देखें 

गोरखपुर का चप्पा-चप्पा छानेंगे 
गोरखपुर लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने रोड शो के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, हम लोग गोरखपुर का कोई कोना और कोई चप्पा छोड़ना नहीं चाहते। जिस तरीके से लोगों का प्यार और स्नेह मिल रहा है, उसे देखकर उम्मीद है कि इस बार 10 लाख वोटों से जीतेंगे। 

वीडियो देखें 

PM मोदी के लिए कामना 
भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जीत के लिए भी कामना की है। वाराणसी के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सशक्त भारत के निर्माण के लिए मजबूत प्रधानमंत्री और मजबूत सरकार चुनें।  

 

 

5379487